Thursday, October 24, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeअवर्गीकृतप्रापर्टी विवाद में शातिर का अपहरण कर दूसरे पक्ष ने गोलियों से...

प्रापर्टी विवाद में शातिर का अपहरण कर दूसरे पक्ष ने गोलियों से भूना, सड़क पर फेंका शव

जयपुर: प्रॉपर्टी विवाद में दौसा से एक शातिर का अपहरण करने के बाद जयपुर लाकर उसकी गोली मारकर हत्या (murder) कर शव बस्सी थाना इलाके में सड़क पर फेंक दिया गया। उसे आठ गोलियां लगी हैं। पुलिस शव को एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है और इस मामले की जांच कर रही है।


ये भी पढ़ें..ताजमहल के 22 कमरों को खुलवाने की याचिका खारिज, कोर्ट ने…

दौसा पुलिस अधीक्षक राजकुमार गुप्ता ने बताया कि मृतक जीतू बोरोदा बदमाश प्रवृत्ति का है और दौसा जिले का रहने वाला है। मृतक पर दौसा जिले के कई थानों में आठ से दस मामले दर्ज हैं और इसी महीने उसकी शादी होने वाली थी। उन्होंने बताया कि शादी से पहले पीली पत्री लेकर आए मेहमानों को छोड़ने के लिए जीतू घर से निकला था। उसके बाद उसका अपहरण कर लिया गया। उन्होंने बताया कि विरोधी गैंग जीतू कर अपहरण कर पीटते हुए जयपुर तक लाए और आठ गोलियां मारकर उसकी हत्या (murder) कर दी और शव सड़क पर फेंक कर फरार हो गए।

दौसा पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जीतू बोरोदा का दूसरे पक्ष से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। दूसरा पक्ष भी बदमाश प्रवृति का है। दूसरे पक्ष के कई लोगों के खिलाफ दौसा के कई थानों में मामले दर्ज हैं। प्रारंभिक जानकारी में यही सामने आ रहा है कि दोनों पक्षों के बीच विवाद था और इसी विवाद को लेकर जीतू को कई दिनों से वॉच किया जा रहा था। बुधवार शाम से लेकर रात तक उसका पीछा करने के बाद उसका दौसा जिले से अपहरण कर लिया गया और फिर उसकी गाड़ी भी तोड़ दी और बाद में बस्सी क्षेत्र के बासखों क्षेत्र में उसकी हत्या (murder) कर दी। पुलिस को चोटों के निशान के अलावा आठ से दस गोलियां मारी गई हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें