Thursday, October 24, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeअन्यक्राइमचोरों ने तीन दुकानों को बनाया निशाना, हजारों की नगदी पर साफ...

चोरों ने तीन दुकानों को बनाया निशाना, हजारों की नगदी पर साफ किया हाथ

चोर

फतेहाबाद: चोरों ने टोहाना व जाखल शहर में तीन दुकानों से हजारों रुपये की नगदी चोरी कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। पहले मामले में नया बाजार टोहाना स्थित एक किराने की दुकान में घुसकर अज्ञात चोर हजारों रुपये की नगदी चोरी कर ले गए। चोरों ने दुकान में लगे कैमरे और डीवीआर को भी चोरी कर लिया। कृष्णा कॉलोनी निवासी कृष्ण कुमार ने कहा है कि उसकी नया बाजार टोहाना में भाटिया किरयाणा स्टोर के नाम से दुकान है। गत दिवस रात को वह दुकान बंद करके घर गया था। अगले दिन सुबह उसके पास डॉक्टर बंगाली ने फोन किया और बताया कि उसकी दुकान का शट्टर खुला पड़ा है।

सूचना मिलते ही वह दुकान पर पहुंचा और चैक किया तो पाया कि अज्ञात चोर उसकी दुकान का शट्टर तोड़कर गल्ले में रखी 50-60 हजार रुपये की नगदी के अलावा दुकान में लगे कैमरे व डीवीआर को भी चोरी कर ले गए हैं। इसके अलावा चोरों ने गौशाला रोड, कैंची चौक स्थित हलवाई की दुकान से 45 हजार रुपये की नगदी चोरी कर ली।

यह भी पढ़ेंः-Rajasthan: सीतापुरा रोड पर दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक…

दुकान मालिक बिल्लू ने कहा है कि उसने दुकान के काउंटर पर रखे गल्ले में यह रुपये रखे थे, जिसे अज्ञात युवक चोरी कर ले गया। इसके अलावा चोरों ने जाखल में रेलवे रोड स्थित एक दुकान में घुसकर वहां से हजारों की नगदी व कपड़े चोरी कर लिए। इस बारे दुकान मालिक राजीव ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है। तीनों मामलों में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें