Monday, October 21, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशएक बार फिर वायरल हुआ रोटियों पर थूकने का वीडियो, आरोपित गिरफ्तार

एक बार फिर वायरल हुआ रोटियों पर थूकने का वीडियो, आरोपित गिरफ्तार

मेरठः शादी समारोह में रोटियों पर थूकने का नया मामला सामने आया है। खरखौदा थाना क्षेत्र के अतराड़ा गांव में शादी समारोह में रोटी पर थूक लगाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसका वीडियो का पता चलते ही भाजपा नेताओं ने आरोपित पर रासुका लगाने की मांग की। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पश्चिम यूपी के कई जिलों में में शादी या अन्य मांगलिक समारोह में रोटी या नान बनाते समय थूक लगाने के वीडियो सामने आ चुके हैं।

पुलिस ने इन सभी मामलों में आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की है। मेरठ में एक बार फिर से रोटी पर थूक लगाने का मामला सामने आया है। खरखौदा थाना क्षेत्र के अतराड़ा गांव में शादी समारोह में थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि अतराड़ा गांव के नरेश कुमार की बेटी की शादी में रोटी बनाने का काम हापुड़ निवासी फिरोज को दिया गया था।

ये भी पढ़ें..Cyclone: तेजी से आगे बढ़ रहा चक्रवाती तूफान असानी, आंध्र प्रदेश…

वायरल वीडियो में फिरोज रोटी बनाते समय उसमें थूक रहा है। इस वीडियो का पता चलते ही पीड़ित ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने खरखौदा थाने पहुंचकर आरोपित पर रासुका लगाने की मांग की है। पुलिस ने आरोपित फिरोज को गिरफ्तार कर लिया है। इंस्पेक्टर खरखौदा जितेंद्र दुबे का कहना है कि मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें