Monday, October 14, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्ड10 और 11 मई को राजस्थान दौरे पर रहेंगे BJP अध्यक्ष जेपी...

10 और 11 मई को राजस्थान दौरे पर रहेंगे BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा, जानिए पूरा कार्यक्रम

nadda

बीकानेरः भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा (जेपी नड्डा) मंगलवार और बुधवार, 10 और 11 मई को बीकानेर संभाग में दो दिवसीय प्रवास पर रहेंगे। इस अवसर पर नड्डा सूरतगढ़ में मंगलवार को बूथ अध्यक्ष संकल्प सम्मेलन और संभाग कार्यकर्त्ता बैठक में शामिल होंगे। शहर भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने बताया कि मंगलवार, 10 मई को प्रातः 11 बजे एम्बिएंस पैलेस, अनूपगढ़ रोड, सूरतगढ़ में आयोजित होने वाले बूथ अध्यक्ष संकल्प सम्मेलन में बूथ अध्यक्ष, शक्ति केंद्र संयोजक एवं प्रभारी, मंडल पदाधिकारी, जिला कार्यसमिति सदस्य, मोर्चा जिला कार्यसमिति सदस्य, मोर्चा के मंडल अध्यक्ष, प्रकोष्ठ एवं विभागों के जिला संयोजक एवं सहसंयोजक, नगर निकाय अध्यक्ष एवं पार्षद, जिला प्रमुख, जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति प्रधान और सदस्य सहित अपेक्षित श्रेणी के कार्यकर्त्ता हिस्सा लेंगे।

ये भी पढ़ें..महिला ने की विवाहित पुरुष से शादी, विवाद के बाद लगाई फांसी

सिंह ने बताया कि बूथ अध्यक्ष संकल्प सम्मेलन के पश्चात दोपहर 2 बजे एम्बिएंस पैलेस अनूपगढ़ रोड, सूरतगढ़ में ही बीकानेर संभाग कार्यकर्ता बैठक रखी गयी है जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकारी एवं कार्यसमिति सदस्य, मोर्चों के राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष एवं जिला महामंत्री, वर्तमान और पूर्व सांसद एवं विधायक, जिला प्रमुख एवं उपप्रमुख, महापौर और उपमहापौर, प्रकोष्ठ एवं विभागों के प्रदेश स्तरीय संयोजक एवं सहसंयोजक भाग लेंगे। जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य ने बताया कि सूरतगढ़ में आयोजित होने वाले पार्टी कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए बड़ी संख्या में शहर भाजपा कार्यकर्त्ता मंगलवार को प्रातः 8.00 बजे बीकानेर सर्किट हाउस के सामने एकत्रित होकर एक साथ निजी वाहनों और बसों द्वारा रवाना होंगे।

सिंह ने बताया कि बुधवार, 11 मई को प्रातः 10 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा हनुमानगढ़ से भारतीय जनता पार्टी बीकानेर जिला कार्यालय का वर्चुअल उद्घाटन भी सम्पन्न होगा। इस अवसर पर गांधी नगर, बीकानेर स्थित नवनिर्मित जिला कार्यालय में विशेष कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा वर्चुअल माध्यम से कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष का उद्बोधन बड़ी स्क्रीन पर सुनने की व्यवस्था रहेगी। उद्घाटन से पूर्व जिला कार्यालय में प्रातः काल से ही हवन, पूजन और कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन भी किया जाएगा। बुधवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा हनुमानगढ़, श्रीगंगानगर, बीकानेर, अलवर, धौलपुर, अजमेर, नागौर, उदयपुर, चित्तौड़गढ़ और बांसवाड़ा जिला कार्यालयों का उद्घाटन और साथ ही चूरू, दौसा , जालौर, प्रतापगढ़ और बारां के जिला कार्यालयों का भूमि पूजन का कार्यक्रम संपन्न करवाया जाएगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें