Wednesday, October 23, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeअन्यक्राइमविवाह समारोह में परफाॅर्म करने गयी गायिका के साथ गैंगरेप, तीन आरोपी...

विवाह समारोह में परफाॅर्म करने गयी गायिका के साथ गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

पटनाः बिहार में गायिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि रामकृष्ण नगर इलाके के तीन युवकों ने महिला के साथ गैंगरेप किया। इसकी जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी। पीड़िता जहानाबाद जिले की रहने वाली है। वह एक स्थानीय गायिका है जो बिहार में शादी, जन्मदिन और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में परफॉर्म करती है। पीड़िता के बयान के अनुसार, पिंटू कुमार, संजीव कुमार और कारू कुमार नाम के तीन युवकों ने उसे एक शादी समारोह में परफॉर्म करने के लिए बुलाया था।

पीड़िता ने आगे बताया, जब वह मैरिज हॉल में पहुंची, तो वहां ऐसा कोई समारोह नहीं था। यह देखकर वह चैंक गयी। उसने जब इस बारे में उनसे पूछा, तो उन्होंने बंदूक तान दी और एक कमरे के अंदर खींच ले गये बारी-बारी रेप किया। उन्होंने रेप की घटना को मोबाइल फोन में भी कैद कर लिया। उन्होंने कहा, मैं किसी तरह आरोपी के चंगुल से बच निकली और दूसरे कमरे में भाग गई और उसे अंदर से बंद कर दिया। मैंने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम से संपर्क किया और उन्हें घटना की जानकारी दी।

ये भी पढ़ें..भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा को राहत, कोर्ट ने 10 मई तक…

राम कृष्ण नगर पुलिस थाने के एसएचओ रवि रंजन ने बताया कि हम तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़िता को बचाया। हमने इस सिलसिले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से एक देशी कट्टा और तीन कारतूस भी बरामद किए हैं। जांच के दौरान पता चला कि पिंटू कुमार पीड़िता को जानता था। उन्होंने उसे शादी समारोह में गाने के लिए बुक किया है। पीड़िता की मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हुई है। रंजन ने कहा कि आरोपियों पर आईपीसी की धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार) और 34 (आपराधिक साजिश) हथियार अधिनियम और आईपीसी की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें