Saturday, October 26, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeअन्यक्राइममार्निंग वाॅक पर निकले शख्स की तालाब में गिरने से मौत, छानबीन...

मार्निंग वाॅक पर निकले शख्स की तालाब में गिरने से मौत, छानबीन में जुटी पुलिस

crime-scene


चंडीगढ़: हरियाणा केजींद स्थित रानी तालाब पर सोमवार सुबह मोर्निंग वॉक (morning walk) पर निकले व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई। शहर थाना पुलिस ने मृतक के शव का सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। शहर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। सुबह मोर्निंग वॉक (morning walk) कर रहे लोगों ने एक व्यक्ति को तालाब में गिरे देखा। लोगों ने व्यक्ति को निकालने की कोशिश की लेकिन गहराई ज्यादा होने के चलते पानी में उतरने की कोई हिम्मत नहीं कर पाया।

ये भी पढ़ें..अपनों से भी लड़ने को तैयार है कमलनाथ


लोगों की इसकी सूचना शहर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से व्यक्ति को बाहर निकाला और व्यक्ति को सामान्य अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान इंद्रा बाजार निवासी विजय (62) के रूप में हुई।

मृतक विजय के बेटे अमित ने बताया कि उसका पिता काफी समय से बिमार चल रहे थे। सोमवार सुबह मोर्निंग वॉक के लिए रानी तालाब पर आए थे, तभी उन्हें चक्कर आ गया और वो तालाब में जा गिरे, जिससे उसके पिता की मौत हो गई। शहर थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें