केजीएफ चैप्टर 2 के मेकर्स ने की नई फिल्म का ऐलान, नाम पर सस्पेंस बरकरार

0
86

मुंबईः हाल ही में रिलीज हुई फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहरा रही है। इस बीच फिल्म को मिल रही सफलता को देखते हुए केजीएफ 2 के मेकर्स ने नई फिल्म की घोषणा कर दी है। हालांकि इस फिल्म का टायटल क्या होगा इस पर अभी सस्पेंस बरकरार है। लेकिन इस फिल्म के लिए मेकर्स ने मशहूर निर्देशक सुधा कोंगरा से हाथ मिलाया है।

फिल्म के निर्माताओं ने इसकी जानकारी देते हुए ट्वीट किया-कुछ सच्ची कहानियां कहने लायक होती हैं और यह बात बिल्कुल सही है। हम, हम्बेल फिल्म्स निर्देशक सुधा कोंगारा के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रहे हैं। यह भी हमारी और फिल्मों की ही तरह एक ऐसी कहानी होगी, जो सभी की कल्पना पर राज करेगी। इस फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में साउथ स्टार सूर्या लीड रोल में नजर आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें..पाकिस्तान के पूर्व पीएम की जान को खतरा, शहबाज शरीफ ने…

कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म या तो एक तमिल फिल्म होगी, जिसे अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा या फिर यह भी एक पैन इंडिया फिल्म बनकर उभर सकती है। हालांकि, अभी तक इन बातों पर हम्बेल फिल्म्स ने कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। वहीं फिलहाल फिल्म के टायटल के साथ-साथ फिल्म के कलाकारों को लेकर भी अभी तक कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)