मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी पर बोला हमला, केजरीवाल को लेकर कही ये बात

36

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज पार्टी मुख्यालय में हिमाचल प्रदेश की राजनीति को लेकर एक महत्वपूर्ण प्रेस वार्ता की। इस दौरान आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक भी मौजूद रहे।

इस मौके पर मनीष सिसोदिया ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि खुद को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी होने का दावा करने वाली भारतीय जनता पार्टी की बौखलाहट और अरविंद केजरीवाल से उसके डर का आलम यह है कि अरविंद केजरीवाल के बारे में कुछ भी बोलने के लिए रात को 12:00 बजे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उनके केंद्रीय मंत्री व हिमाचल के भावी मुख्यमंत्री उम्मीदवार (जिनको भाजपा हिमाचल में मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाने जा रही है) अनुराग ठाकुर प्रेस कांफ्रेंस करते हैं और आम आदमी पार्टी के एक ऐसे व्यक्ति को अपनी पार्टी में शामिल कराते हैं जिसके खिलाफ आम आदमी पार्टी को शिकायतें मिली हुई हैं।

सिसोदिया ने बताया कि आम आदमी पार्टी को शिकायतें मिली हैं कि वह व्यक्ति महिलाओं से गंदी बातें करता था, महिलाओं के खिलाफ उल्टी सीधी बातें करता था। उसकी रिकार्डिंग भी है। सिसोदिया ने कहा कि मुझे भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और खास तौर से महिला कार्यकर्ताओं से सहानुभूति है कि आपकी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कितने गिरे हुए और कितने चरित्रहीन लोगों को अब पार्टी में लेने लगे हैं और कितने बुरी तरह से बौखला गए हैं, यह आप खुद देख लीजिए। सच है, हिमाचल की राजनीति बदल रही है।

मनीष सिसोदिया ने मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी का स्पष्ट सिद्धांत है कि किसी भी व्यक्ति पर महिलाओं के खिलाफ टुच्ची बात करने या गिरी हुई हरकत करने की बात आएगी तो आम आदमी पार्टी एक मिनट भी उसको बर्दाश्त नहीं करेगी। आम आदमी पार्टी उस व्यक्ति को निकालने ही वाली थी। उस व्यक्ति का भाजपा के लोगों ने स्वागत किया है, तो भाजपा में ही ऐसे लोगों की जगह हो सकती है। हमें भी इस बात की खुशी है कि भाजपा अपनी असली चाल चरित्र पर चल रही है।

वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, “ये लोग मुझसे नहीं, जनता से डरते हैं। भाजपा वालों, अगर ईमानदारी से जनता के लिए काम किया होता तो इतना ख़ौफ़ ना होता, सीएम बदलने की नौबत ना आती, दूसरी पार्टियों के दागियों के पांव पड़ने की जरूरत ना पड़ती। “आप” पर लोगों को भरोसा है। “आप” हिमाचल प्रदेश को एक कट्टर ईमानदार और देशभक्त सरकार देगी।”

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)