Monday, October 21, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डअब सोनू सूद को भी मिला दुबई का गोल्डन वीजा, पोस्ट शेयर...

अब सोनू सूद को भी मिला दुबई का गोल्डन वीजा, पोस्ट शेयर कर जताया आभार

मुंबईः शाहरुख खान, सुनील शेट्टी जैसे सितारों के बाद अब फिल्म अभिनेता सोनू सूद को भी दुबई का गोल्डन वीजा मिल गया है। कोरोना काल में सभी के लिए मसीहा बनकर सामने आये सोनू सूद को कुछ दिन पहले ही यह वीजा प्राप्त हुआ है। इस खुशखबरी को उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा भी किया है और इसके साथ ही उन्होंने यूएई सरकार के प्रति आभार भी व्यक्त किया है।

सोनू सूद के इस पोस्ट पर यूजर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें बधाई दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार दुबई सोनू सूद के पसंदीदा जगहों में से एक है। ऐसे में दुबई से गोल्डन वीजा मिलना उनके लिए वाकई खुशी की बात है और इसे लेकर काफी उत्साहित भी है। वर्कफ्रंट की बात करे तो सोनू सूद जल्द ही चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म पृथ्वीराज में चंदबरदाई के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा वह फिल्म आचार्या और फतेह में भी अभिनय करते नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें..लालू यादव को लगा तगड़ा झटका, जमानत याचिका पर फिर टली…

क्या होता है गोल्डन वीजा
गोल्डन वीजा सिस्टम से अनिवार्य रूप से कुछ खास श्रेणी के लोगों को लंबे समय (5 और 10 वर्ष) तक यूएई में रहने की अनुमति मिल जाती है। इनमें निवेशक, कारोबारी, उत्कृष्ट प्रतिभा वाले व्यक्ति जैसे शोधकर्ता, मेडिकल पेशेवर, वैज्ञानिक और छात्र शामिल हैं। यूएई सरकार का कहना है कि गोल्डन वीजाधारक प्रवासियों, निवेशकों और उन लोगों को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए वह प्रतिबद्ध है जो भविष्य में यूएई को अपना घर बनाने की सोच रहे हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें