गोकुलनगर में भाजपा एवं तृणमूल समर्थकों के बीच हाथापाई, जानिए क्या है पूरा मामला

0
33

नंदीग्राम: नंदीग्राम दिवस के मौके पर शहीदों को श्रद्धांजलि देने के कार्यक्रम के बीच पूर्व मेदिनीपुर जिले के गोकुलनगर इलाके में भाजपा एवं तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हो गया और नौबत हाथापाई तक जा पहुंची।

तृणमूल कार्यकर्ताओं का आरोप है कि शहीद बेदी पर तृणमूल नेताओं की तरफ से माल्यार्पण की गई मालायें भाजपा कार्यकर्ताओं ने फेंक दिया। इस मामले को लेकर तृणमूल एवं भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हो गया और देखते ही देखते धक्का-मुक्की होने लगी। बाद में पुलिस के जवानों ने आकर मामले को नियंत्रित किया।

उल्लेखनीय है कि भूमि आंदोलन को लेकर नंदीग्राम में किसानों पर पुलिस फायरिंग की घटना की बरसी के मौके पर सोमवार को कुलनगर एवं भांगाबेड़ा इलाके में भाजपा एवं तृणमूल कांग्रेस ने अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किया था। इस दौरान तृणमूल कांग्रेस प्रवक्ता कुणाल घोष गोकुलनगर के अधिकारीपाड़ा में उपस्थित थे।

यह भी पढ़ेंः-Punjab: भगवंत मान ने लोकसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा, 16…

कार्यक्रम के दौरान तृणमूल कार्यकर्ता एवं समर्थक सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करने लगे। उनका कहना था कि शुभेंदु अधिकारी को इलाके में नहीं घुसने दिया जाएगा। दूसरी तरफ भाजपा कार्यकर्ता खड़े थे और बीच में काफी संख्या में पुलिस वाहिनी खड़ी थी। हालांकि भाजपा कार्यकर्ताओं ने दावा किया कि कोई समस्या नहीं और यहां राजनीति जैसी कोई बात नहीं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)