Sunday, October 27, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeअन्यक्राइमनशे में धुत युवक ने पत्नी के साथ साले और सलहज को...

नशे में धुत युवक ने पत्नी के साथ साले और सलहज को मारी गोली, तीन की मौत

नई दिल्लीः उत्तर पश्चिमी जिले के सुभाष प्लेस स्थित शकूरपुर गांव में नशे में धुत व्यक्ति ने अपने घर में अंधाधुंध फायरिंग कर दी। घटना में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। आरोपित घरेलू विवाद में ससुराल के लोगों के दखल देने से नाराज था। डीसीपी उषा रंगरानी ने बताया कि हितेंद्र अपनी पत्नी सीमा और दो बच्चों के साथ शकूरपुर गांव के फ्लैट में रहता था। पड़ोसियों के अनुसार हितेंद्र आये दिन शराब के नशे में सीमा से मारपीट करता था। वह देर रात अपने दोस्त ललित के साथ नशे में धुत घर पहुंचा।

भोजन को लेकर हितेंद्र नाराज हो गया और मारपीट करने लगा। इसके बाद सीमा ने अपने भाइयों सुरेंद्र और विजय को घटना की जानकारी दी। विजय अपनी पत्नी बबिता और भाई सुरेंद्र के साथ शकूरपुर पहुंचा। वह हितेंद्र को समझा रहा था। आरोप है कि ललित ने अपने दोस्त हितेंद्र को उकसाया कि ससुराल के लोग घरेलू विवाद में दखल दे रहे हैं। इसके बाद नशे में धुत हितेंद्र ने रिवाल्वर से अंधाधुंध फायरिंग कर दी। घटना में सीमा, सुरेंद्र, विजय और बबिता गोली लगने से घायल हो गए।

ये भी पढ़ें..यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की से आज पीएम मोदी करेंगे बात, जानें…

गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसी भी सीमा के घर पहुंच गये तो देखा कि वह सभी लथपथ हालत में पड़े हुए हैं। तब पड़ोसियों ने सभी को भगवान महावीर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां सुरेंद्र, विजय और सीमा ने दम तोड़ दिया। जबकि बबिता की हालत गम्भीर बनी हुई है। सुभाष प्लेस पुलिस ने हितेंद्र और ललित को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। आरोपित की निशानदेही पर रिवॉल्वर भी बरामद कर लिया गया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें