Monday, October 28, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeअन्यक्राइमचोरों ने बनाया एटीएम को निशाना, गैस कटर से काट लाखों रुपये...

चोरों ने बनाया एटीएम को निशाना, गैस कटर से काट लाखों रुपये उड़ाए

ग्वालियरः ग्वालियर शहर में एक बार फिर चोरों ने एटीएम को निशाना बनाया और लाखों रुपये उड़ा ले गए। बीती रात सेवानगर, पड़ाव और शताब्दीपुरम स्थित एटीएम को चोरों ने गैस कटर से काटा और उनमें रखे नगदी लेकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू की। शहर की नाकाबांदी कर दी गई है और पुलिस आरोपित की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

जानकारी के अनुसार, शनिवार-रविवार की दरमियानी रात शहर के तीन एटीएम में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। चोरों ने सेवानगर एटीएम को गैस कटर से काटा और नगदी चुरा ली। इसके साथ ही शताब्दीपुरम और पड़ाव क्षेत्र के एटीएम को गैस कटर से काटर चोर नकदी उड़ा ले गए। रविवार सुबह लोग पैसे निकालने के लिए एटीएम पहुंचे तो वारदात का पता चला। सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू की।

यह भी पढ़ेंः-UP Chunav: सुबह 11 बजे तक 21.18 फीसदी हुआ मतदान, ललितपुर वोटिंग में रहा अव्वल

बताया जा रहा है कि चोरों ने तीनों एटीएम को गैस कटर से काटा, लेकिन इस दौरान न तो कोई अलार्म बजा और न ही एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों में चोर कैद हुए। इससे लगता है कि चोरों ने एटीएम में प्रवेश करते ही सीसीटीवी कैमरों को बंद कर दिया होगा। अब पुलिस आसपास के सीसी टीवी कैमरों को देख रही है। जिससे चोरों का पता लगाया जा सके। बताया जा रहा है कि चोर तीनों जगह से करीब 44 लाख रुपये चुराकर ले गए हैं। अभी यह पता नहीं चला है कि किस एटीएम से कितनी राशि चोरी हुई है। बैंक के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं और चोरी का आंकलन कर रहे हैं, जबकि पुलिस चोरों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें