Saturday, October 19, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeखेललियोनल मेसी समेत PSG के 4 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित, आज टीम को...

लियोनल मेसी समेत PSG के 4 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित, आज टीम को खेलना है मैच

पेरिसः सात बार के ‘बैलोन डी ओर’ विजेता लियोनेल मेसी समेत तीन अन्य पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) के खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बारे में फ्रेंच लिग क्लब ने रविवार को जानकारी दी है। जबकि पीएसजी को सोमवार रात यानी आज फ्रेंच कप फुटबॉल टूर्नामेंट में तीसरे टीयर की टीम वेनेस से भिड़ना है। शनिवार रात एक बयान में पीएसजी ने कहा था कि चार खिलाड़ियों और एक स्टाफ सदस्य कोरोना संक्रमित हुए थे, लेकिन उनमें से किसी का भी नाम नहीं लिया गया था। हालांकि, रविवार को टीम के मेडिकल न्यूज पर एक ताजा बयान में क्लब ने मेसी, जुआन बर्नाट, सर्जियो रिको और नाथन बिटुमजाला का को कोरोना पॉजिटिव बताया है।

ये भी पढ़ें..Pakistan: इमरान खान की पूर्व पत्नी जानलेवा हमला, बोली- कायरों व लुटेरों के देश में आपका स्वागत

पीएसजी के अनुसार, खिलाड़ी फिलहाल आइसोलेशन में हैं और उचित स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। पीएसजी ने एक बयान में कहा, “कोरोना संक्रमित पाए जाने वाले 4 खिलाड़ियों में लियो मेस्सी, जुआन बर्नाट, सर्जियो रिको और नाथन बिटुमजाला हैं। वे वर्तमान में आइसोलेशन में हैं और उचित स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। यह मामले टीम के वेन्स के दौरे से पहले सामने आए हैं।”

क्लब ने यह भी उल्लेख किया कि नेमार जेआर 9 जनवरी तक पेरिस सेंट जर्मेन मेडिकल और परफॉर्मेंस स्टाफ के सदस्यों के साथ ब्राजील में अपना इलाज जारी रखेंगे और प्रशिक्षण पर उनकी वापसी अभी भी लगभग तीन सप्ताह में होने की उम्मीद है। बता दें कि अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी मेसी ने पिछले साल अगस्त में बचपन के अपने क्लब बार्सिलोना को छोड़कर फ्रेंच क्लब पीएसजी में शामिल हुए हैं। 34 साल के इस खिलाड़ी ने क्लब के लिए 16 मैच में 6 गोल दागे हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें