Thursday, October 24, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
HomeटेकXiaomi 12 Ultra अगले महीने चीन में पेश किए जाने की संभावना,...

Xiaomi 12 Ultra अगले महीने चीन में पेश किए जाने की संभावना, देखें स्पेसिफिकेशन

बीजिंग: स्मार्टफोन ब्रांड श्याओमी, जिसने हाल ही में अपनी श्याओमी 12 सीरीज का अनावरण किया है, संभावना है कि अब फरवरी में एक नए स्मार्टफोन – श्याओमी 12 अल्ट्रा का अनावरण करेगा। जिज्मो चाइना के अनुसार, एक टिपस्टर ने पुष्टि की है कि डिवाइस चीनी स्प्रिंग फेस्टिवल के बाद लॉन्च हो सकता है। श्याओमी 12 अल्ट्रा शुरू में चीन में रिलीज होगा और बाद में इसे वैश्विक स्तर पर रिलीज किया जा सकता है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि श्याओमी 12 अल्ट्रा का कोडनेम एल1 है। इसमें प्रमुख कैमरा हाइलाइट होंगे। उनमें से एक पेरिस्कोप सुपर-टेलीफोटो लेंस होगा। इस जानकारी के अलावा, पिछले लीक से पता चला है कि यह डिवाइस लीका-संचालित कैमरा सेंसर के साथ आ सकता है।

हाल ही में, लीका ने हुआवे के साथ अपनी साझेदारी समाप्त कर दी है, जिसके परिणामस्वरूप एक नया सहयोग श्याओमी के साथ मिल सकता है। इस स्मार्टफोन के पहले एक क्वाड-कैमरा सिस्टम के साथ आने की बात कही गई थी। इसमें 50एमपी का मुख्य सैमसंग जीएन5 प्राइमरी लेंस, 48एमपी 2एक्स जूम लेंस, 5एक्स जूमिंग क्षमता वाला 48एमपी लेंस और अंत में 10एक्स जूम वाला 48एमपी सेंसर होगा।

यह भी पढे़ंः-IOC ने कारोबारियों दिया नए साल का तोहफा, रेस्टोरेंट और होटल चलाने वालों को मिली राहत

कैमरों के अलावा, श्याओमी 12 अल्ट्रा में लगभग 6.5 से 6.6-इंच के डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है और इसमें 2के स्क्रीन रिजॉल्यूशन होगा। यह हाल ही में लॉन्च हुए श्याओमी 12 अल्ट्रा प्रो के डिस्प्ले जैसा ही है। हुड के तहत, श्याओमी 12 अल्ट्रा क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 एसओसी द्वारा संचालित होगा और इसमें एक अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की उम्मीद है। यह फोन श्याओमी 12 प्रो की 120वाट रैपिड चार्जिंग की तरह ही फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें