Tuesday, October 22, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeटेकरियलमी ने कुछ फोन के लिए पेश किया यूआई 3.0 अर्ली ऐक्सेस

रियलमी ने कुछ फोन के लिए पेश किया यूआई 3.0 अर्ली ऐक्सेस

नई दिल्ली: स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने शनिवार को घोषणा की कि उसने रियलमी एक्स7 मैक्स 5जी के यूजर्स के लिए रियलमी यूआई 3.0 का अर्ली एक्सेस रोल आउट शुरू कर दिया है। कंपनी ने यह भी कहा कि उसने रियलमी यूआई 3.0 (एंड्रॉइड 12) रोडमैप का पालन करते हुए रियलमी जीटी के यूजर्स के लिए रियलमी यूआई 3.0 ओपन बीटा रोलआउट किया है। कंपनी ने एक बयान में कहा, “एंड्रॉइड 12 पर आधारित रियलमी यूआई 3.0 जेनरेशन जेड की रिच इमेजिनेशन और क्रिएटिविटी को पूरा करने के लिए अनलिमिटेड अस्टमाइजेशन ऑप्शन्स लाता है।”

“अर्ली एक्सेस प्रोग्राम का उद्देश्य प्रशंसकों को पहली बार एंड्रॉइड 12 पर आधारित रियलमी यूआई की नई सुविधाओं का अनुभव करने के लिए आमंत्रित करना है।” कंपनी ने उल्लेख किया कि अपडेट अपने उपकरणों को नियमित और समय पर अपडेट प्रदान करने के लिए रियलमी की प्रतिबद्धता की भी पुष्टि करता है।

यह भी पढ़ेंः-रोहिणी कोर्ट विस्फोट मामले में हो सकता है आईएम का हाथ

कंपनी ने कहा, “और चलन जारी रखते हुए रियलमी एक्स7 मैक्स 5जी अब दिसंबर रियलमी यूआई 3.0 अर्ली एक्सेस ला रहा है और रियलमी जीटी क्रमश: दिसंबर रियलमी यूआई 3.0 ओपन बीटा अपडेट ला रहा है।” रियलमी यूआई 3.0 अर्ली एक्सेस और ओपन बीटा रोल आउट कर दिया गया है और अपडेट शुरूआत में सीमित यूजर्स के लिए उपलब्ध होने जा रहे हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें