Friday, October 25, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशअखिलेश यादव ने कसा तंज, बोले-झूठ बोलने में विश्व रिकाॅर्ड बना रही...

अखिलेश यादव ने कसा तंज, बोले-झूठ बोलने में विश्व रिकाॅर्ड बना रही यूपी सरकार

बांदाः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार को झूठ बोलने वाली सरकार बताते हुए कहा कि झूठ बोलने में यूपी सरकार विश्व रिकार्ड बना रही है। बांदा की विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जो लैपटॉप और स्मार्टफोन नहीं चला सकते वह भला छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन क्या दे पाएंगे।

श्री यादव ने कहा कि अभी हाल में एक एयरपोर्ट का शिलान्यास करने के दौरान जो तस्वीर विज्ञापन में दी गई यहां की नहीं, दूसरे देश की थी। इसी तरह महोबा में जिस बांध का उद्घाटन हुआ। उस बांध के बजाए दूसरे बांध की तस्वीर विज्ञापनों में दिखाई गई। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड की जनता ने लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भाजपा को भरपूर समर्थन दिया लेकिन बुंदेलखंड को क्या मिला। जो इनके वादे थे जुमले निकले, सारी बातें झूठी निकली। किसानों की आय दोगुनी कर देने और गरीबों को हवाई यात्रा कराने का सपने दिखाने वाले प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री महंगाई पर अंकुश नहीं लगा सके। अन्ना प्रथा की समस्या जस का तब बनी हुई है। जो कहते हैं कि सरकार दमदार है जबकि वास्तविकता यह है कि इस सरकार का झूठ दमदार है। बेरोजगारों को नौकरी नहीं मिल रही जबकि सरकार ने रोजगार और नौकरी से जोड़ने के लिए युवाओं को सपने दिखाए थे। उन्होंने लॉकडाउन का जिक्र करते हुए कहा कि अचानक लॉकडाउन करके मजदूरों को बेसहारा छोड़ दिया। ट्रेनें बंद कर दी बसें रोक दी जिससे मजदूरों को पैदल चलना पड़ा। भूख के कारण अनेक मजदूरों ने दम तोड़ दिया। ऐसे मजदूरों की मदद में सपा के लोग आगे आए जबकि यह सरकार सिर्फ झूठ बोलकर लोगों को गुमराह कर रही थी।

यह भी पढ़ें-अभिनेता विनीत ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रुचिरा संग लिये सात फेरे, शेयर की तस्वीरें

सपा नेता ने कहा कि इस सरकार ने विकास नहीं, बर्बादी की है अगर विकास होता तो किसान और मजदूर खुश होता। उन्होंने कहा कि सरकार ने पूरे प्रदेश के लोगों के साथ अन्याय किया है जो बुलडोजर सड़क पर चलते हैं उन्हीं लोगों के घरों पर चलाया गया, अब वक्त आ गया है अपने वोट का बुलडोजर चलाकर इस सरकार को सड़क पर ले आएं। इसी तरह उन्होंने कहा कि जब से डायल हंड्रेड को बदल कर इस सरकार ने 112 नंबर कर दिया है। तब से पुलिस भी बदल गई है। इसका उदाहरण बांदा का बहुचर्चित अमन हत्याकांड है जिसके दोषियों को बचाने वाले सरकार में बैठे हैं। जनसभा के बाद पूर्व मुख्यमंत्री समाजवादी विजय यात्रा के रथ में सवार होकर महोबा के लिए रवाना हुए। इस दौरान भारी जनसैलाब को देखकर गदगद नजर आए।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें