Thursday, October 24, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeप्रदेशसीमेंट व्यापारी की गोली मारकर हत्या, भतीजा गंभीर

सीमेंट व्यापारी की गोली मारकर हत्या, भतीजा गंभीर

जींद: रोहतक रोड स्थित चौड़ी गली में मंगलवार सुबह सीमेंट व्यापारी तथा उसके भतीजे पर बदमाशों ने अंधाधुध फायरिंग कर दी। जिसमें व्यापारी की मौत हो गई जबकि भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पाकर एसपी नरेंद्र बिजरानिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और हालातों का जायजा लिया। मृतक पूर्व में उसके भाई पर हुए जानलेवा हमला का मुख्य गवाह था। फिलहाल पुलिस मामले की विभिन्न एंगलों से जांच कर रही है।

चौड़ी गली निवासी श्याम सुंदर (54) मंगलवार सुबह अपने सीमेंट कार्यालय पर काउंटर पर बैठा हुआ था और चाय पी रहा था। उसी दौरान चौड़ी गली की तरफ से तीन युवक आए और अपने पास मौजूद असलहा से अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिसमें गोलियां लगने से श्याम सुंदर गंभीर रूप से घायल हो गया। गोलियां चलने की आवाज सुन कर उसका भतीजा हन्नी नीचे आया तो उस पर भी बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जिसमें वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को अंजाम देकर बदमाश रोहतक रोड की तरफ पैदल भाग निकले।

आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों की आगे गाड़ी खड़ी हुई थी। दोनों घायलों को गंभीर हालात में सामान्य अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने श्यामसुंदर को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर एसपी नरेंद्र बिजरानिया पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे और हालातों का जायजा लिया। व्यापारी के प्रतिष्ठान पर हमलावरों ने दो दर्जन से ज्यादा राउंड फायरिंग की। वारदात सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। मृतक श्याम सुंदर अपने भाई पुरूषोत्तम पर अप्रैल 2017 में जानलेवा हमला का मुख्य गवाह थी। जिसमें गवाही भी हो चुकी थी।

यह भी पढ़ेंः-बिहारी बाबू पर आया विदेशी युवती का दिल, सात समंदर पार कर पहुंची गांव, रचाई शादी

डीएसपी धर्मबीर खर्ब ने बताया कि मामला आपसी रंजिश का है। चाचा व भतीजा पर दो दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग की गई है। फिलहाल सीसी टीवी फुटेज को कब्जे में ले आरोपितों की शिनाख्त की जा रही है। सीआईए की दो टीमें आरोपितों की धरपकड़ के लिए उनके संबंधित ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें