Friday, October 18, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशमंदिर परिसर में दो पुजारियों के शव मिलने से सनसनी, भारी वस्तु...

मंदिर परिसर में दो पुजारियों के शव मिलने से सनसनी, भारी वस्तु से प्रहार कर हुई हत्या

लखनऊः उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जनपद के परसामलिक थानाक्षेत्र के महदेइया गांव में शुक्रवार को पुजारी और महिला पुजारी का शव खून से लथपथ हालत में मन्दिर परिसर में मिला। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता मौके पर पहुंचे। दोनों की पीट-पीटकर हत्या की गई है। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम भेजने के बाद मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार महेदइया गांव में रहने वाला राम रतन मिश्र (73) ने शादी नहीं की थी। उन्होंने अपने निजी खर्च से गांव में एक मंदिर का निर्माण कराया था। मंदिर पर पिछले 25 वर्षों से नेपाल ढकधइया चेनपुरवा की महिला कलावती (68) रहकर पूजा पाठ कर रही थी। ग्रामाीणों ने बताया कि कुछ दिन पहले पुजारी रामरतन मिश्र वाराणसी से हनुमान जी की मूर्ति लाए थे। मूर्ति को मंदिर में स्थापित कराने के बाद भंडारा कराया था।

यह भी पढ़ें-Happy Birthday: साल 1971 में रिलीज यह फिल्म साबित हुई जीनत अमान की जिंदगी का टर्निंग प्वाइंट

शुक्रवार को ग्रामीण जब मंदिर की तरफ गए तो दोनों पुजारियों का शव खून से लथपथ देखकर उनके होश उड़ गये। दोनों के सिर पर भारी वस्तु से प्रहार कर हत्या की गई है। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शीघ्र हत्या का खुलासा करने के निर्देश दिए। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच साक्ष्य एकत्र किया। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि आखिरकार दोनों पुजारियों की हत्या क्यों की गई है। इसके पीछे का क्या कारण हो सकता है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें