Sunday, October 13, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
HomeखेलVIDEO: वॉर्नर ने 2 टप्पे वाली गेंद पर मारा छक्का, गंभीर ने...

VIDEO: वॉर्नर ने 2 टप्पे वाली गेंद पर मारा छक्का, गंभीर ने की आलोचना तो लैंगर ने बताया अविश्वसनीय

दुबईः पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने शुक्रवार को यहां आईसीसी टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल के दौरान पाकिस्तान के स्पिनर मोहम्मद हफीज की दो टप्पे की गेंद पर मिड-विकेट की ओर छक्का लगाने के लिए ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की आलोचना की थी। इस पर ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने अपने बल्लेबाज की प्रशंसा करते हुए कहा, “यह क्रिकेट में अब तक देखी गई सबसे अच्छी चीजों में से एक था।” वार्नर जो अब टूर्नामेंट में अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें..‘आजादी’ के बयान पर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी, बोली-‘गलत साबित होने पर लौटा दूंगी पद्मश्री’

उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 30 गेंदों में 49 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। इस दौरान हफीज की एक दो टप्पे की आई गेंद को छोड़ने की वजाय उसे हिट कर दिया। इस पर गंभीर ने उनकी आलोचना की। उन्होंने वॉर्नर द्वारा खेल की भावना का खराब प्रदर्शन कहा। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई कोच लैंगर ने स्पोर्ट्सडे को बताया कि, “यह क्रिकेट में अब तक देखी गई सबसे अच्छी चीजों में से एक था।” सेमीफाइनल में उनके पास दो टप्पे पर गेंद आई थी, इसके बाद जिस तरह से उन्होंने छक्का मारा, वह अविश्वसनीय था। उन्होंने गेंद को बेहतर तरीके से खेला और अंजाम तक पहुंचाया।

लैंगर ने कहा, “डेविड वार्नर आपकी टीम में मुक्के बाज कॉनर मैकग्रेगर और फ्लॉइड मेवेदर की तरह हैं। वह टू इन वन हैं। वह अपना काम बखूबी करना जानते हैं और हम उनका समर्थन करते हैं। वह शानदार खिलाड़ी हैं। वह हमेशा रनों की तलाश में रहते और हम आशा करते हैं कि फाइनल में भी वह इसी तरीके से खेले।

गंभीर ने बताया शर्मनाक

गंभीर ने इस शॉट को शर्मनाक बताते हुए ट्वीट कर कहा, “वॉर्नर द्वारा खेल की भावना का खराब प्रदर्शन!” उनके इस ट्वीट को आर अश्विन ने भी रीट्वीट किया। उधर, कमेंटेटर मार्क निकोलस ने भी वार्नर की तारीफ की और उस हिट को अविश्वसनीय करार देते हुए कहा, मुझे नहीं लगता कि मैंने ऐसा पहले कभी देखा है। दुबई के मैदान पर रविवार (14 नवंबर) को खिताबी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया का सामना न्यूजीलैंड से होना है। दोनों ने सेमीफाइनल में दो शीर्ष क्रम की टीम पाकिस्तान और इंग्लैंड को हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाई है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें