Tuesday, October 29, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशअखिलेश यादव का दावा, बोले-यूपी में इस बार इतिहास रचेगी सपा

अखिलेश यादव का दावा, बोले-यूपी में इस बार इतिहास रचेगी सपा

अंबेडकरनगरः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बसपा से निष्कासित पूर्व मंत्री राम अचल राजभर और लालजी वर्मा को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करायी। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि 2022 में प्रदेश से भाजपा का सफाया होना तय है। उन्होंने कहा कि रोज ही नेताओं के सपा से जुड़ने का सिलसिला बढ़ रहा है। यह समर्थन इस बार यूपी में इतिहास रचेगा। सपा गठबंधन 400 सीट जीतेगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में युवाओं को न तो रोजगार दिया गया और न ही लैपटॉप दिया गया। अब चुनाव देख टैबलेट देने का वायदा करने वाले पहले यह बताएं कि पिछले साढ़े चार साल से कहाँ थे? किसानों का जिक्र करते हुए कहा कि खाद के दाम बढ़ा दिए गए। किसानों की सुनवाई नहीं हो रही है। उन पर गाड़ियां अलग से चढ़ा दी जा रही हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि हम होते तो कम समय मे अच्छी सड़क बन जाती। आगरा एक्सप्रेस वे का जिक्र करते हुए कहा कि वैसी सड़क यह सरकार नहीं बना पाई। व्यंग्य करते हुए कहा कि बुलडोजर चलाने का जिक्र करने वाले सीएम ने यदि सड़क पर ठीक से बुलडोजर चलवा दिया होता तो पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बढ़िया बन गया होता।

यह भी पढ़ें-मेनका गांधी बोलींः मोदी-योगी की सरकार में बदल गया है विकास…

उन्होंने कहा कि हमें यूपी को दोबारा खुशहाली की राह पर ले जाना है। समाज का प्रत्येक वर्ग सरकार से त्रस्त है। यूपी में बदलाव और बीजेपी का सफाया तय है। उन्होंने व्यंग्य करते हुए कहा कि आखिर पेट्रोल डीजल के दाम और भी तो कम कराना है। यूपी में बीजेपी की हार होते ही दाम और कम होंगे। इससे पहले सपा में शामिल हुए पूर्व मंत्री रामअचल राजभर और लालजी वर्मा ने कहा कि हम बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर और डॉ राम मनोहर लोहिया के आदर्शों पर चलते हुए 2022 में अखिलेश यादव को सीएम बनाने का काम करेंगे। सभा को पूर्व मंत्री बलराम यादव, ललई यादव आदि ने भी संबोधित किया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें