Sunday, October 27, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डक्रूज ड्रग्स पार्टी केसः बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान का बेटा आर्यन गिरफ्तार

क्रूज ड्रग्स पार्टी केसः बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान का बेटा आर्यन गिरफ्तार

मुंबईः ड्रग्स पार्टी केस में एनसीबी ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। एनसीबी ने आर्यन से क्रूज में उनकी मौजूदगी को लेकर लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया। आर्यन के अलावा उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धोमेचा शामिल है, जबकि बाकी पांच लोग नुपुर सारिका, इस्मित सिंह, मोहक जयसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा से पूछताछ की गई है।

ये भी पढ़ें..IPL 2021: तूफानी अर्धशतक जमाने के वाले यशस्वी को धोनी ने दिया खास तोहफा

8 लोगों को एनसीबी ने हिरासत में लेकर थी पूछताछ

बता दें कि मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप में शनिवार देर रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की छापेमारी हुई थी, जहां बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। इनमें से 8 लोगों को एनसीबी ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की थी, जिनमें से अब तक तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल एनसीबी की पूछताछ में आर्यन ने बताया था कि वह पार्टी में गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे। आर्यन ने एनसीबी से कहा कि पार्टी में शामिल होने के लिए उन्हें कोई पैसा नहीं दिया गया था। उन्होंने दावा किया कि पार्टी के ऑर्गेनाइजर ने उनके नाम का इस्तेमाल कर लोगों को पार्टी में बुलाया था। मामले की जांच के लिए एनसीबी ने आर्यन का फोन जब्त कर उनके चैट्स खंगाले।

शिप नें 1800 यात्री थे सवार

एनसीबी के डीजी एसएन प्रधान ने बयान जारी कर बताया कि टीम के 22 अधिकारी सादे कपड़ों में क्रूज पर पैसेंजर बनकर गए थे। शिप में लगभग 1800 यात्री थे जहां ड्रग्स पार्टी कर रहे 8 लोगों को पकड़ा गया। रेड के बाद सभी लोगों को मुंबई एनसीबी के दफ्तर लाया गया जहां उनसे मामले की पूछताछ की गई। प्रधान ने बताया, “आठ आरोपियों में से तीन दिल्ली के हैं।” उन्होंने आगे कहा कि सभी आठ आरोपियों से फिलहाल पूछताछ की जा रही है और उनकी गिरफ्तारी की संभावना है। सभी आठ की पहचान आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नूपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा के रूप में हुई है। इनमें मोहक, नुपुर और गोमित दिल्ली के रहने वाले हैं। मोहक और नुपुर दोनों फैशन डिजाइनर हैं जबकि गोमित एक हेयर स्टाइलिस्ट हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें