Friday, October 11, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeटेकस्नैपड्रैगन 898 चिपसेट के साथ भारत में लॉन्च हो सकती है गैलेक्सी...

स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट के साथ भारत में लॉन्च हो सकती है गैलेक्सी एस 22 सीरीज

नई दिल्लीः दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग भारत में स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट के साथ गैलेक्सी एस 22 सीरीज लॉन्च कर सकती है। जिज़मोचाईना के अनुसार, दक्षिण कोरियाई साइट पर एक अनुमान के मुताबिक 22 मॉडल के स्नैपड्रैगन 898 और एक्सीनोस 2200 चिपसेट वेरिएंट प्राप्त होंगे।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यूरोप में एक्सीनोस 2200 चिप के साथ गैलेक्सी एस 22 लाइनअप प्राप्त करने की पुष्टि हुई है। उत्तर अमेरिकी बाजारों में स्नैपड्रैगन 898 संचालित एस 22 मॉडल की उम्मीद है। हालांकि, वेरिजोन वायरलेस कथित तौर पर एक्सीनोस एसओसी मॉडल उपलब्ध कराने के लिए दक्षिण कोरियाई कंपनी के साथ बातचीत कर रही है।

दक्षिण पूर्व एशिया और भारत में स्नैपड्रैगन 898 चिप द्वारा संचालित गैलेक्सी एस 22 लाइनअप प्राप्त करने की सबसे अधिक संभावना है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि एक्सीनोस 2200 एमआरडीएनए आर्केटेक्चर ग्राफिक्स से लैस होगा। इस एसओसी को हाल ही में बेंचमार्क में एप्पल ए 14 चिप को आउटस्कोर करते हुए देखा गया था।

यह भी पढे़ंः-महिला रैंकिंग : दीप्ति शर्मा ने टी20 रैंकिंग में एक स्थान का किया सुधार

क्वालकॉम की अगली फ्लैगशिप चिप को स्नैपड्रैगन 898 मॉनीकर के साथ शुरू करने का अनुमान है। यह सैमसंग द्वारा निर्मित 4 एनएम चिपसेट होगा। गीकबेंच बेंचमार्किंग साइट पर अघोषित चिप को 1.78 एचजैड की बेस फ्रीक्वेंसी और एड्रेनो 730 जीपीयू के साथ देखा गया था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें