यूपीः अवैध संबंध के शक में पत्नी और बच्चों का गला काटकर थाने पहुंचा शख्स, सकते में पुलिस

0
60

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश में दिल दहला देने वाली घटना सामने है। यहां कुशीनगर जिले के तुर्कपट्टी थाने क्षेत्र में एक हैवान शख्स ने अपनी पत्नी और दो मासूम बेटों की निर्मम हत्या कर दी। यही नहीं सोमवार की देर रात तीनों की गला काट कर हत्या के बाद आरोपित खुद थाने पहुंच गया। जिसको देख पुलिस भी सन्न रह गई। अभी जिले के ही कसया थाना क्षेत्र के गांव कुड़वा दिलीपनगर में पत्नी एवं तीन मासूम पुत्रों की हत्या की घटना लोग भूले नहीं थे कि उसी तरह की इस दूसरी घटना से सकते में हैं। अब भलुही गांव में हत्या आरोपित की निशानदेही पर पुलिस पहुंची तो ग्रामीणों को घटना की जानकारी हुई। आरोपी ने पुलिस को बताया कि पत्नी ने मुझे सूई (इंजेक्शन) देकर नपुंसक बनवाया। छोटा बेटा मेरी संतान नहीं है।

ये भी पढ़ें..दिल्ली में डेंगू का खतरा बढ़ा, 100 के पार हुआ आंकड़ा

आठ साल पहले हुई थी शादी

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, 34 वर्षीय राजेश गुप्ता सिलाई का कार्य करता है। उसकी शादी आठ वर्ष पूर्व 30 वर्षीय निक्की से हुई थी। उसके दो पुत्र सात वर्षीय शिवम एवं तीन वर्षीय आयुष थे। रात लगभग 12 बजे गांव में पुलिस पहुंची और घर में घुसी तो तीनों को मृत पाया। पत्नी कमरे में जमीन पर एवं बच्चे बिस्तर पर खून से लथपथ पड़े थे। धारदार हथियार से गला काटकर तीनों की हत्या की गई थी।

अवैध संबंधों के शक में दिया वारदात को अंजाम

आरोपित राजेश तीन भाई है। वह भाइयों से अलग रहता है। बड़ा भाई रमेश दुबई में रहता है और इस समय घर आया है। छोटा भाई जितेंद्र परिवार के साथ चंडीगढ़ में रहता है। माता, पिता दोनों की मौत हो चुकी है। एसओ आंनद गुप्ता ने बताया कि आरोपित ने हत्या करने की बात स्वीकार की है। अवैध संबंध के शक में घटना को अंजाम दिया है। दूसरी ओर घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार भी गरम है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियारों भी बरामद कर लिया है। थानाध्यक्ष आंनद गुप्ता के मुताबिक मृत महिला के परिजन को घटना की सूचना दी गई है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)