Monday, October 28, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeखेलयूएई में होने वाले IPL मैचों में हो सकती है दर्शकों वापसी

यूएई में होने वाले IPL मैचों में हो सकती है दर्शकों वापसी

नई दिल्लीः संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से होने वाले IPL 2021 के दूसरे चरण में दर्शकों की वापसी हो सकती है। गल्फ न्यूज के हवाले से अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के महासचिव मुबाशिर उस्मानी ने कहा कि बोर्ड भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और यूएई सरकार के साथ स्टैंड्स पर दर्शकों की वापसी को लेकर चर्चा करेगा।

ये भी पढ़ें..T-20 वर्ल्ड कप: 24 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा महामुकाबला

उस्मानी के अनुसार, ईसीबी बीसीसीआई और यूएई सरकार के साथ सहमति प्राप्त करने के लिए करीब से काम कर रहा है जिससे स्टेडियम में दर्शकों की वापसी कराई जा सके। उस्मानी ने कहा, “मेजबान होने के नाते ईसीबी प्रशासकों के साथ दर्शकों को शामिल करने के लिए जरूरी प्रोटोकॉल को लेकर सहमति मांग रहा है। इसके बाद हम इस बारे में बीसीसीआई और आईसीसी के साथ दर्शकों की जरूरतों पर चर्चा करेंगे।”

19 सितंबर से होगी IPL के दूसरे चरण की शुरुआत

रिपोर्ट के मुताबिक, यूएई सरकार ने स्टेडियम में 60 फीसदी दर्शकों को मंजूरी देने के लिए सहमति दी है। आईपीएल का दूसरा चरण 19 सितंबर से चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले से होगा। बता दें कि IPL 2021 के शेष 31 मुकाबले जिसमें क्वालीफायर्स भी शामिल है वो 27 दिनों तक खेले जाएंगे। कई कॉल के बवजूद बीसीसीआई के अधिकारियों ने इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

ये भी पढ़ें.. पीवी सिंधु के नाम पर रखा गया जम्मू यूनिवर्सिटी के जिम्नेजियम हॉल का नाम

ये भी पढ़ें..पंजाब सरकार ने प्रतिदिन स्कूलों में 10 हजार RT-PCR टेस्ट करने के दिए आदेश

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें