Monday, October 28, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeअन्यकरियरमेडिकल क्षेत्र में डिग्री हासिल करने वालों के लिए खुशखबरी, एनटीपीसी ने...

मेडिकल क्षेत्र में डिग्री हासिल करने वालों के लिए खुशखबरी, एनटीपीसी ने निकाली वैकेंसी

पटनाः कोरोना काल में जहां लोगों को नौकरी नहीं मिल रही है, ऐसे में मेडिकल क्षेत्र में डिग्री हासिल करने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। एनटीपीसी में उन्हें काम करने का अवसर मिलेगा, क्योंकि एनटीपीसी ने 47 पदों पर वैकेंसी निकली है। इसके लिए दो सितम्बर तक कार्यालय के बेवसाईट पर ऑनलाइन आवेदन मांगे गये है। एनटीपीसी की ओर से निकाले गये पदों में मेडिकल स्पेशलिस्ट जनरल मेडिसिन के 16, पीडियाट्रिक्स के 11 और असिस्टेंट ऑफिसर फाइनेंस के 20 पदों पर भर्ती होनी है।

जनरल मेडिसिन के लिए एमबीबीएस के साथ एमडी, डीएनबी जनरल मेडिसिन, पीडियाट्रिक्स के लिए एमबीबीएस के साथ एमडी, डीएनबी पीडियाट्रिक्स या एमबीबीएस के साथ पीजी डिप्लोमा इन चाइल्ड हेल्थ। साथ ही एक से दो साल का वर्किंग एक्सपीरियंस होना चाहिए। इसके लिए 37 साल अधिकतम उम्र सीमा निर्धारित की गई है। एसटी, एससी को पांच साल, ओबीसी को तीन साल,पीडब्ल्यूडी को दस साल की अधिकतम उम्र सीमा में छूट है। चयनित अभ्यर्थियों को 70,000 से दो लाख रुपये हर महीने वेतन दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें-एलईडी लाइट खरीद घोटाला प्रकरण में नगर पालिका ईओ निलंबित

असिस्टेंट ऑफिसर फाइनेंस के लिए सीए या आईसीडब्ल्यूए क्वालिफाइड होना चाहिए। साथ ही कम से कम एक साल का पोस्ट क्वालीफिकेशन एक्सपीरियंस। अधिकतम उम्र सीमा 30 साल है। रिजर्वेशन कैटेगरी के एप्लीकेंट्स को उम्र सीमा में छूट है। 30000 से 120000 रुपये प्रति माह वेतन दिए जाएंगे। एप्लीकेशन फीस के रूप में तीन सौ रुपये देने होंगे। महिला,एसटी, एससी और पीडब्ल्यूडी उम्मीदवार को छूट है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें