Saturday, October 5, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डविवादों के बीच करीना कपूर ने फिर शेयर की छोटे बेटे जहांगीर...

विवादों के बीच करीना कपूर ने फिर शेयर की छोटे बेटे जहांगीर की तस्वीर

मुंबईः सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर इन दिनों सुर्खियों हैं। दरअसल, हाल ही में करीना कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी के अनुभवों पर आधारित एक बुक ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ लांच की है। अपनी इस बुक ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ में करीना ने अपने छोटे बेटे के नाम का खुलासा किया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बुक में करीना ने अपने छोटे बच्चे की झलक दिखाई है और उसके नीचे जहांगीर लिखा हुआ है। इसके बाद से करीना लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। वहीं इन तमाम विवादों के बीच करीना ने एक बार फिर अपने छोटे बेटे जहांगीर की तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा की है। इस तस्वीर में सैफीना के छोटे लाडले जेह उर्फ जहांगीर एक हाथ में जिराफ खिलौना पकड़े हुए आराम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस तस्वीर में चेरी टमाटर के साथ एवोकैडो टोस्ट की प्लेट दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़ें-जश्न-ए-आजादीः इस बार विक्टोरिया मेमोरियल पर फहरायेगा 7500 वर्ग फुट का…

करीना कपूर ने खान ने इस तस्वीर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा-श्सोफी द जिराफ के साथ नाश्ता! उल्लेखनीय है कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने इसी साल फरवरी में अपने छोटे बेटे का स्वागत किया था। इससे पहले साल 2016 में करीना और सैफ बेटे तैमूर के माता-पिता बने थे। करीना कपूर अपने पहले बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद भी इस तरह की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें