Monday, October 21, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeप्रदेशकार और ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर, तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत, दो...

कार और ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर, तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत, दो गंभीर

हिसारः जिले में सोमवार देर रात हुए सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। घायलों को हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तोशाम रोड पर खानक और नलवा के बीच एक ट्रैक्टर व कार के बीच टक्कर हो गई। हादसा उस समय हुआ जब युवक प्रिंस की कार अचानक लिंक रोड पर आए ट्रैक्टर से टकरा गई। भीषण हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। इसकी सूचना पर आसपास के ग्रामीणों ने पहुंचकर किसी तरह कार में फंसे घायलों को निकाला और इलाज के लिए भिजवाया। हादसे की खबर के बाद देर रात घायल और मृतकों के परिजन सिविल अस्पताल पहुंच गए। हादसे के बाद तीनों मृतकों के परिवारों में मातम छा गया। सूचना मिलने पर मंगाली चौकी इंचार्ज हरीश कुमार मौके पहुंच गए।

हांसी के बजरिया चौक निवासी श्रीराम सोनी ने बताया कि उसका बेटा प्रिंस (23) बुकिंग पर कार चलाता है। वह किसी की बुकिंग लेकर भिवानी के लिए निकला था। इसके बाद वह देर शाम घर लौट आया। इसके बाद उसके दोस्त मनिपुरम दिल्ली वासी किशोर की नलवा वासी बुआ के बेटा का मंगलवार को मुंडन होना था। इसके लिए प्रिंस अपने दोस्त के साथ नलवा के लिए निकल पड़े।

यह भी पढे़ंः-चित्रकूट पहुंचे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, चिंतन शिविर में होंगे शामिल

इस दौरान उनके साथ हांसी की जगदीश कॉलोनी निवासी बलजीत, ढाणी राजू वासी अनूप एवं एक अन्य भी सवार हो गये। नलवा गांव में किशोर की बुआ से मिलने के बाद रात सभी दोस्त वापस लौट रहे थे। तभी लिंक रोड से अचानक ट्रैक्टर आ गया और हादसा हो गया। इसमें प्रिंस, बलजीत और किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। उनका दोस्त अनूप और एक अन्य घायल हो गया जिनका इलाज चल रहा है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें