Saturday, October 19, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeखेलगुरप्रीत ने कहा- अएलिसन ने जैसा किया, जरूरत पड़ने पर वैसा करने...

गुरप्रीत ने कहा- अएलिसन ने जैसा किया, जरूरत पड़ने पर वैसा करने में दिक्कत नहीं होगी

नई दिल्लीः भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू का कहना है कि अगर जरूरत पड़ी तो लिवरपूल क्लब के गोलकीपर एलिसन बेकर ने जो कारनामा किया है उन्हें इसे करने में दिक्कत नहीं होगी। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब लिवरपूल के गोलकीपर एलिसन ने वेस्ट ब्रोम के खिलाफ खेले गए मुकाबले में ऐतिहासिक गोल किया। एलिसन किसी भी प्रतिस्पर्धात्मक मैच में गोल करने वाले लिवरपूल के 129 साल के इतिहास में पहले गोलकीपर बन गए हैं।

गुरप्रीत ने कहा, “मैं उनका हेडर लगातार देख रहा हूं। अगर वह इसे अभ्यास में लगातार कर रहे हैं तो हमें यह मानना पड़ेगा कि वह विशेष हैं।” उन्होने कहा, “ऐसा नहीं है कि मैं इसे करने के लिए बैचेन हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं ऐसा नहीं करूंगा। लेकिन स्थिति के अनुसार टीम को जरूरत पड़ती है तो भी मैं इसे सुनील छेत्री पर छोड़ दूंगा क्योंकि इसमें वह मुझसे बेहतर हैं। हालांकि ऐसा करने में मुझे दिक्कत नहीं होगी।”

यह भी पढ़ेंः-मांग में सिंदूर सजाये कोरियोग्राफर गीता कपूर की तस्वीरें हो रहीं वायरल

गुरप्रीत ने कहा, “मॉर्डन डे के गोलकीपर के लिए उसके पैरों को पैरामाउंट करना जरूरी है। वह दिन गए जब गोलकीपर सिर्फ शॉट स्टोपर होते थे। निजी पर यह चुनौती के लिए मैं उत्सुक रहता हूं। जब मैंने खेलना शुरू किया था तो शॉट्स को बचाने का ट्रेंड था। लेकिन अब यह बदल गया है।”

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें