Saturday, October 19, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशसपा ने लगाया आरोप, कहा-भाजपा सरकार के संरक्षण में दवाइयों की हो...

सपा ने लगाया आरोप, कहा-भाजपा सरकार के संरक्षण में दवाइयों की हो रही कालाबाजारी

लखनऊः समाजवादी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर मेडिकल उपकरण एवं दवाइयों की कालाबाजारी का आरोप लगाया है। वहीं, कोरोना महामारी से बचाव के लिए सपा ने भाजपा सरकार से ठोस कदम उठाने की अपील की है। ट्वीट कर सपा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा और उसके सहयोगी दलों की सरकार के संरक्षण में मेडिकल उपकरण एवं दवाइयों की कालाबाजारी जनता के लिए काल बनी हुई है।

वीवीआईपी वाराणसी में आरटीपीसीआर जांच के लिए 700 और 900 की जगह 1800 रुपये वसूले जा रहे हैं। अलीगढ़ में दवाओं और मेडिकल उपकरणों के दाम तीन गुना तक बढ़ गए हैं। सपा ने कहा कि प्रदेश में कोरोना बेकाबू हो गया है। जन-जन की जान खतरे में है। गोरखपुर में 17, आगरा में 4, अलीगढ़ में 12, आजमगढ़ में 11, बांदा में 7 की मौत हो गई है। वहीं, आगरा के अस्पतालों में रेमडेसिविर इंजेक्शन नहीं है। लेकिन ब्लैक में कीमत से 4-5 गुना महंगे दाम पर धड़ल्ले से बिक्री हो रही है।

यह भी पढ़ेंःसीएम योगी बोले-प्रदेश में किसी भी मरीज को नहीं होने दी…

सपा ने कहा कि नीति और नियत के अभाव में भाजपा सरकार ने जनता के जीवन को जलाकर रख दिया है। ऑक्सीजन की कमी के चलते लोगों का मरना और तड़पना जारी है। अपनों की सांसों के लिए तीमारदार दर-दर भटक रहे हैं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें