Monday, October 28, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डमौनी राॅय ने मंदिरा बेदी के जन्मदिन पर लिखा खास पोस्ट, कहा-...

मौनी राॅय ने मंदिरा बेदी के जन्मदिन पर लिखा खास पोस्ट, कहा- तुम मेरी जिंदगी हो

मुंबईः अभिनेत्री मंदिरा बेदी आज अपना 49 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उनकी अभिनेत्री दोस्त मौनी रॉय ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिये खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें व वीडियोज शेयर की है, जिसमें वह मंदिरा बेदी के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों के बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती हैं। इन तस्वीरों व वीडियोज को साझा करते हुए मौनी ने एक खास कैप्शन भी लिखा है।

मौनी ने लिखा-तुम मेरी जिंदगी हो!!! जैसी तुम हो!! मैं दृढ़ता से विश्वास करती हूं हमेशा आप जितना लेती हैं उससे अधिक देती हैं। लेकिन यह आपके साथ लगभग असंभव है, प्यार, ध्यान, देखभाल, आपकी आत्मा, जीवन के लिए ऊर्जा और उत्साह, और हमेशा बेमिसाल रहेगा। आप के साथ प्यार, विचारशीलता, ज्ञान में वृद्धि करने के लिए भाग्यशाली हूं (बांद्रा, यूरोप, मालदीव और अन्य स्थानों की हम अभी तक यात्रा कर रहे हैं) मैं आज आपको बहुत याद कर रहीं हूं, आज आपको ज्यादा प्यार भेज रही हूं। इसके अलावा उस दिन का इंतजार कर रही हूं जब हम सुबह से शाम तक इस दिन को मना सकें। जन्मदिन मुबारक हो बहन…। मंदिरा बेदी मनोरंजन जगत का प्रसिद्द नाम और चेहरा है।

यह भी पढ़ेंः अब खोए हुए आईफोन को ढूंढ निकालेगा गूगल असिस्टेंट

उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 1994 में दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘शांति’ से की और घर-घर में अपनी एक खास पहचान बनाई। साल 1995 में मंदिरा बेदी ने ब्लॉकबस्टर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से बॉलीवुड में कदम रखा और इसके बाद वह कई धारावाहिक और फिल्मों में शानदार अभिनय करती नजर आई। मंदिरा बेदी ने 14 फरवरी 1999 को फिल्ममेकर राज कौशल से शादी की थी। शादी के लम्बे समय बाद मंदिरा और राज 27 जनवरी, 2011 को बेटे वीर के माता-पिता बने। बेटे के जन्म के बाद 28 जुलाई 2020 को उन्होंने बेटी तारा को गोद लिया, इसकी घोषणा उन्होंने अक्टूबर 2020 में की और फैंस के साथ अपनी इस खुशी को सेलिब्रेट किया। मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और उनके फैन फ्लोइंग की संख्या लाखों में हैं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें