Saturday, October 19, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डअनुपम खेर ने गंजों को समर्पित किया गीत, कहा-‘सारांश’ मुझे इसी वजह...

अनुपम खेर ने गंजों को समर्पित किया गीत, कहा-‘सारांश’ मुझे इसी वजह से मिली

मुंबईः दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर आये दिन किसी न किसी कारण से सुर्खियों में रहते हैं। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले अभिनेता अनुपम खेर अक्सर अपनी बेबाकी के लिए भी जाने जाते हैं। शुक्रवार को अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनुपम ने गंजेपन की समस्या से जूझ रहे लोगों को एक गाना समर्पित किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी लाइफ की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म ‘सारांश’ किस वजह से मिली ये किस्सा भी फैंस के साथ साझा किया है। अनुपम ने इस वीडियो में ‘ऐ मेरे प्यारे वतन’ की तर्ज पर एक गाना बनाया है।

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-दुनिया भर के गंजों को समर्पित..। आज से 40 साल पहले जब मैं मुंबई फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने आया था तो मेरे बाल झड़ रहे थे और अस्त व्यस्त थे। लोग इसे मेरी किस्मत कहते थे और मैं इसे अपनी खासियत कहता था। ऐसे में मैंने खुद को और जमाने को हंसाने के लिए गंजों पर ये गाना लिखा। वीडियो में अनुपम खेर अपनी जिंदगी का किस्सा सुनाते हुए कहते है-मैं जब मुंबई आया था एक्टर बनने तब मेरे बाल अलग -अलग जगह से बहुत निकल रहे थे और मैं बहुत परेशान था कि अगर बाल निकल गए तो मुझे रोल मिलेगा या नहीं। पर जिंदगी को मैं हमेशा एक सेन्स ऑफ ह्यूमर से देखता हूँ तो एक मैंने गंजों के ऊपर गाना तैयार किया था, इसके बाद वीडियो में अनुपम गाते है -ऐ मेरे बिछड़े बालों, फिर से उग आओ सालों, तुम पर मैं कुरबां, जुल्म के पंजों में हूं, मैं भी अब गंजों में हूं, सिर हुआ वीरान। इसके बाद अनुपम कहते हैं अच्छा लगा न। लेकिन मैं हैप्पी हूँ क्योंकि सारांश मुझे इसी वजह से मिली।

यह भी पढ़ेंःपिता को याद कर ऐश्वर्या ने लिखा भावुक पोस्ट, कहा-हम आपसे…

गौरतलब हैं कि साल 1984 में महेश भट्ट की फिल्म ‘सारांश’ अनुपम के करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हुई थी। इस फिल्म में 29 साल के अनुपम ने एक रिटायर्ड बुजुर्ग व्यक्ति का किरदार निभाया था। फिल्म में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया। इसके साथ ही इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी मिला। अनुपम ने अब तक लगभग 400 से भी ज्यादा फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने अपने संघर्ष और दमदार अभिनय की बदौलत फिल्म जगत में एक खास मुकाम हासिल किया।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें