Friday, October 18, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले अभिनेता अक्षय कुमार, फिल्म ‘रामसेतु’ को लेकर...

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले अभिनेता अक्षय कुमार, फिल्म ‘रामसेतु’ को लेकर हुई चर्चा

लखनऊः बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने गुरुवार को अयोध्या में रामलला के दरबार में माथा टेकने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से राजधानी में मुलाकात की। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘रामसेतु’ को लेकर मुख्यमंत्री से चर्चा की। मुख्यमंत्री ने अपने विचारों से अक्षय कुमार को अवगत कराया। इस दौरान फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी, निर्देशक अभिषेक शर्मा, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज और नुसरत भरुचा सहित अन्य सदस्य भी मौजूद रहे। अगले कुछ महीनों में अयोध्या में फिल्म का 80 प्रतिशत शेड्यूल शूट कर लिया जाएगा। उसके बाद का शेड्यूल मुम्बई में शूट होगा।

फिल्म में अक्षय एक आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं और उनका लुक और चरित्र कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय पेशेवर आर्कियोलॉजिस्ट से प्रेरित है, जो इस क्षेत्र में काम करते हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिज और नुसरत भरुचा भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म तथ्यों, विज्ञान और ऐतिहासिक धरोहरों पर बनी कहानी है और सदियों से भारतीयों के गहरे विश्वास पर आधारित है। फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल साल 2022 दिवाली है।

यह भी पढ़ेंःसीएम योगी बोले-कोरोना संक्रमण की दर में बढ़ोत्तरी सभी के लिए…

इससे पहले अक्षय कुमार व फिल्म के अन्य सदस्यों ने अयोध्या पहुंचकर राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के ट्रस्टी और अयोध्या राज परिवार के विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र से राज सदन में मुलाकात की। राज सदन में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चम्पत राय और डॉ. अनिल मिश्र भी मौजूद रहे। अक्षय कुमार ने राज सदन से निकलने के बाद रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई और रामलला के दरबार में फिल्म ‘रामसेतु’ की मुहूर्त पूजा की।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें