अभिनेता अनुपम खेर ने बच्चों के साथ डांस करते हुए मनाया अपना जन्मदिन

90

मुंबईः बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने अपना 66वां जन्मदिन अपने आस-पड़ोस के बच्चों के साथ ब्रेकफास्ट पार्टी का लुफ्त लेते हुए मनाया। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जहां उन्हें रविवार की सुबह अपने अपार्टमेंट में बच्चों के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है।

हालिया ‘पॉरी हो रही है’ के ट्रेंड को बरकरार रखते हुए वीडियो के कैप्शन में अनुपम खेर ने लिखा है कि अपने बेस्ट फ्रेंड्स के साथ ब्रेकफास्ट करते हुए बर्थडे की सुबह को बिताने से बेहतर और क्या हो सकता है। इस खास अवसर बॉलीवुड के कुछ सेलेब्रिटीज ने भी अनुपम को बधाई दी है। सतीश कौशिक ने लिखा, हैलो शिमला ब्वाॅय अनुपम खेर। इस साल और भी यंग लग रहे हो और यह मुझ पर भी झलक रहा है। आपके चेहरे पर एक खूबसूरत से सफर की झलक एक इंसान और एक कलाकार के तौर पर बेहद प्रेरणादायक है। जन्मदिन मुबारक हो। अपने अंदर के बच्चे को हमेशा ऐसे ही संजोए रखो। ढेर सारा प्यार।

यह भी पढ़ेंःअमेरिकी कंपनी गार्मिन ने भारत में लॉन्च की स्मार्टवाॅच ‘लिली’

मधुर भंडारकर ने ट्वीट करते हुए कहा, हैप्पी बर्थडे अनुपम खेर सर। भगवान गणेश हमेशा आप पर शांति, सौहार्द और अच्छे स्वास्थ्य की कृपा बनाए रखे। हमेशा खुश रहिए। सोनी राजदान लिखती हैं, प्यारे अनुपम तुम्हें जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक हो।