Friday, October 18, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डप्रधानमंत्री की सभा में शामिल होंगे मिथुन चक्रवर्ती और अक्षय कुमार !

प्रधानमंत्री की सभा में शामिल होंगे मिथुन चक्रवर्ती और अक्षय कुमार !

कोलकाताः कोलकाता के सबसे बड़े ब्रिगेड परेड मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल होने वाली जनसभा में अक्षय कुमार और मिथुन चक्रवर्ती शामिल होंगे। प्रदेश भाजपा सूत्रों ने शनिवार को इस आशय के संकेत दिये हैं। हालांकि पार्टी की बंगाल इकाई के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस बारे में कुछ स्पष्ट नहीं कहा।

रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली होने वाली है। इस बारे में विजयवर्गीय ने कहा कि मेरी मिथुन चक्रवर्ती से फोन पर बात हुई है। वह कल आने वाले हैं। वह भाजपा में शामिल होंगे या नहीं इस पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि उनसे विस्तार से बात करने के बाद ही मैं इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी कर पाऊंगा। इससे पहले भी शनिवार को विजयवर्गीय से जब पीएम मोदी की रैली में मिथुन चक्रवर्ती की मौजूदगी पर सवाल पूछे गए तो वह बात को टाल गए। उन्होंने कहा कि वहां केवल पब्लिक और पीएम होंगे, जो अपने आप में सबसे बड़े सिलेब्रिटी हैं। हम मिथुन चक्रवर्ती समेत जनता में आने वाले सभी लोगों का स्वागत करेंगे। पिछले माह ही मिथुन ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरसंघ चालक मोहन भागवत से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद से उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। मिथुन के भाजपा में आने की खबरों पर हालांकि अभी कोई खुलकर कुछ नहीं बोल रहा है।

यह भी पढ़ेंः-आयकर विभाग की छापेमारी के बाद अनुराग, तापसी ने शुरू की ‘दोबारा’ की शूटिंग

बंगाल भाजपा के उपाध्यक्ष व सांसद अर्जुन सिंह ने मिथुन के शामिल होने के सवाल पर कहा था कि अगर वह भाजपा में आते हैं तो यह बंगाल और हमारी पार्टी दोनों के लिए अच्छा होगा। अगर वह प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा करते हैं तो बंगाल के लोगों को खुशी होगी। खबर है कि शनिवार की रात को ही मिथुन कोलकाता पहुंच रहे हैं। हालांकि अक्षय कुमार कब पहुंचेंगे, इस बारे में फिलहाल स्थिति स्पष्ट नहीं है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें