Tuesday, October 22, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशउन्नाव घटनाः पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहर से मौत की पुष्टि, गंभीर युवती...

उन्नाव घटनाः पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहर से मौत की पुष्टि, गंभीर युवती के इलाज का खर्च उठाएगी सरकार

लखनऊः उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद में खेत में बुधवार रात मृत पाई गईं दो दलित युवतियों के शवों का गुरुवार को पोस्टमार्टम कराया गया। रिपोर्ट में जहर से मौत होने की पुष्टि हुई है। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार जहर के प्रकार का पता लगाने के लिए आगे की जांच की जा रही है। इस बीच तीसरी लड़की का इलाज कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में चल रहा है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद उन्नाव की घटना का संज्ञान लेते हुए पुलिस महानिदेशक को प्रकरण की पूरी रिपोर्ट उपलब्ध कराने के निर्देश दिये हैं। 

उन्नाव के जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने निजी अस्पताल को एक पत्र भेजकर सूचित किया है कि लड़की के इलाज का पूरा खर्च उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री राहत कोष से वहन किया जाएगा। भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने इस लड़की को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली भेजे जाने की मांग करते हुए कुछ समय तक अस्पताल का घेराव भी किया। बाद में उन्हें खदेड़ दिया गया।

यह भी पढ़ें-आईपीएल नीलामी : आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बनें मौरिस,…

अस्पताल में पुलिस की तैनाती बढ़ा दी गई है। सूत्रों ने बताया कि जहां यह घटना हुई, स्थानीय ग्रामीणों ने धरना दिया, लेकिन पुलिस ने उन्हें वापस घर भेज दिया। पीड़िताओं के घरों के पास बैरिकेड लगाए गए हैं और परिवारों से किसी को मिलने नहीं दिया जा रहा है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें