राजद में घुटन महसूस करने वाले विधायकों की बढ़ रही संख्या

37
Sushil Kumar Modi. (File Photo: IANS)

पटनाः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद के दोनों पुत्रों तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव को ‘राजकुमार’ बताते हुए कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि बिहार में मुख्य विपक्षी दल राजद अपने राजकुमारों से इस कदर परेशान है कि वह अपने संवैधानिक दायित्वों का निर्वाह नहीं कर पा रहा है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि दल में असंतोष और घुटन महसूस करने वाले विधायकों की संख्या बढ़ रही है। दल में किसी बड़े भूकंप के आसार हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने मंगलवार को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, “बिहार में मुख्य विपक्षी दल राजद अपने राजकुमारों से इस कदर परेशान है कि वह अपने संवैधानिक दायित्वों का निर्वाह नहीं कर पा रहा है। दोनों राजकुमार एक तरफ राजग सरकार पर अनर्गल आरोप लगाते हैं, तो दूसरी तरफ एक-दूसरे की लकीर छोटी करने में अजीबोगरीब बयानबाजी करते हैं।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने आगे लिखा, “हाल में तीर्थयात्रा से लौटे बड़े राजकुमार कभी प्रधानमंत्री की दाढ़ी पर टिप्पणी करते हैं, तो कभी अपनी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को अपमानित करते हैं। वे पहले भी एक पूर्व प्रदेशाध्यक्ष को अपमानित कर चुके हैं।”

उन्होंने आगे संभावना जताते हुए कहा कि राजद को जिस सनकी और अलोकतांत्रिक तरीके से हांका जा रहा है, उससे दल में असंतोष और घुटन महसूस करने वाले विधायकों की संख्या बढ़ रही है। दल में किसी बड़े भूकंप के आसार हैं।