बिहार

Bihar: 12 साल की नाबालिग के साथ हैवानियत, नशे का इंजेक्शन देकर 4 दिन तक गैंग रेप

bihar-news

पूर्वी चंपारण: जिले के रक्सौल अनुमंडल के एक गांव से शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां अपराधियों ने 12 साल की नाबालिग लड़की को नशीला इंजेक्शन देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद पूरे इलाके में गुस्सा है। पीड़िता का इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

 नशे का इंजेक्शन देकर गैंग रेप

घटना को लेकर पीड़िता की मां के आवेदन पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे सख्ती से पूछताछ की जा रही है। साथ ही उसकी निशानदेही पर अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। पीड़िता की मां की ओर से दिये गये आवेदन में बताया गया है कि रक्सौल थाने के एक गांव के दो लड़के और उनके सहयोगी ने नौ मई को लड़की को बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिया। लिया था। पहले उसे रक्सौल के बाइपास में संचालित एक चप्पल फैक्ट्री के मकान में रखा गया, जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।  

यह भी पढ़ें-कांग्रेस नेता विक्रम बैस की सरेआम गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

इस दौरान उसे चुप रखने के लिए बेहोशी का इंजेक्शन दिया गया। चार दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद पीड़िता को रामगढ़वा लाकर छोड़ दिया गया और आरोपियों ने परिवार वालों को मुंह बंद रखने की धमकी भी दी।

डॉक्टरों ने क्या कहा?

पीड़िता का इलाज कर रहे डॉक्टरों के मुताबिक बच्ची के शरीर पर इंजेक्शन के कई निशान हैं। रक्सौल डीएसपी धीरेंद्र कुमार ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य लोगों की तलाश जारी है। साथ ही सबूतों के लिए पुलिस टीम पूरी तत्परता से काम कर रही है, जल्द ही सभी आरोपी पकड़े जाएंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)