देश Featured

Dhanbad: उत्पाद विभाग की छापेमारी में 12 पेटी नकली शराब जब्त, आरोपी फरार

dhanbad illigal liquor
धनबाद (Dhanbad): धनबाद उत्पाद आयुक्त को मिली गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने गुरुवार को धनसार थाना क्षेत्र के जोड़ा फाटक स्थित सत्येन्द्र कुमार यादव के घर पर छापेमारी कर करीब 12 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की। छापेमारी टीम का नेतृत्व कर रहे उत्पाद अधिकारी जीतेंद्र कुमार ने बताया कि वरीय पदाधिकारी एवं उत्पाद आयुक्त को मिली गुप्त सूचना के अनुसार धनसार के जोड़ा फाटक स्थित सत्येन्द्र यादव के घर पर छापेमारी की गयी, जहां से 12 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की गयी। जिसकी कीमत करीब एक लाख रुपये बताई जा रही है।

आरोपी को तलाश रही पुलिस

छापेमारी के दौरान सिर्फ अवैध शराब ही बरामद हो सकी, क्योंकि आरोपी के घर में सिर्फ एक महिला थी। अवैध कारोबारी सत्येन्द्र कुमार यादव घर से भागने में सफल रहा। उन्होंने बताया कि इस मामले में सत्येन्द्र कुमार यादव को आरोपी बनाकर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी। फिलहाल, सत्येन्द्र की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। यह भी पढ़ेंः-Jharkhand train accident: जामताड़ा में दिल दहला देने वाला हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से कई लोगों की मौत !

अधिकृत दुकानों से ही खरीदें शराब

उत्पाद अधिकारी ने कहा कि होली के मद्देनजर अवैध जहरीली शराब कारोबारियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। उन्होंने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि जो भी लोग शराब का सेवन करते हैं, वे अधिकृत दुकानों से ही शराब खरीदें। इधर-उधर से शराब बिल्कुल न खरीदें, अवैध दुकान से शराब खरीदना घातक हो सकता है। (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)