Featured दिल्ली राजनीति

हवा की गुणवत्ता लगातार बिगड़ रही पर 'आप' ड्रामा करने से नहीं कतरा रही, विजेंदर गुप्ता का केजरीवाल पर निशाना

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता ने शनिवार को कहा कि दिल्ली में हवा की गुणवत्ता लगातार बिगड़ रही है, लेकिन आम आदमी पार्टी (आप) और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 'ड्रामा' करने से नहीं कतराते हैं। गुप्ता ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, उपराज्यपाल कार्यालय के बाहर आम आदमी पार्टी का विरोध नाच ना जाने आंगन टेढ़ा जैसा है। पूरी दिल्ली की हवा बहुत प्रदूषित हो गई है। लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। आज भी एयर क्वालिटी इंडेक्स 'बेहद खराब' है और आम आदमी पार्टी और केजरीवाल ड्रामा करने से नहीं कतरा रहे हैं।

एमसीडी चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का खेल चल रहा है। दिल्ली में जैसे-जैसे हवा की गुणवत्ता बिगड़ती जा रही है, राजनीतिक नेताओं की बयानबाजी भी शुरू हो गई है। विजेंदर गुप्ता ने कहा, दिल्ली की हवा इतनी जहरीली हो गई है।

ये भी पढ़ें-दिल्ली दंगा: ताहिर हुसैन के खिलाफ आरोप तय करने वाला फैसला...

मैं भी प्रदूषण के कारण खांस रहा हूं और प्रदूषण के कारण असहज और थका हुआ महसूस कर रहा हूं। मैं इस समय खुली हवा में खड़ा हूं और जो लोग ऐसी परिस्थितियों में काम कर रहे हैं, क्षेत्र में जो पहले से ही प्रदूषण की चपेट में है। आप समझ सकते हैं कि इस जहरीली हवा का उन लोगों पर कितना असर होगा।

गुप्ता ने कहा, यह धरना प्रदर्शन केजरीवाल के खिलाफ होना चाहिए। वह दूसरे के पाले में गेंद डालकर शांति से सो रहे हैं और अपने घर में एयर प्यूरीफायर लगा रहे हैं। केजरीवाल लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं। उन्होंने कहा, केजरीवाल जी लोगों को बेवकूफ बनाना बंद करें।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें