सीएम ने कहा- विकास कार्यों मे अधिकारियों व कर्मचारियों की कोताही बर्दाश्त नहीं, दो अधिकारी निलंबित

32

 

चंडीगढ़ः हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कार्य में कोताही बरतने पर नगर निगम, सोनीपत में कार्यरत कनिष्ठ अभियंता गौरव गुलिया तथा नगरपालिका, जुलाना के सचिव ललित गोयल को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करने के आदेश दिए हैं।

मुख्यमंत्री मंगलवार को चंडीगढ़ में नगर दर्शन पोर्टल की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। बैठक में शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. कमल गुप्ता उपस्थित थे। मनोहर लाल नगर दर्शन पोर्टल पर शहरी निकायों से संबंधित नागरिकों की विकास कार्यों से संबंधित भेजी गई मांगों और उन पर चल रहे कार्यों के बारे में विस्तार से समीक्षा कर रहे थे। इस दौरान विकास कार्यों के क्रियान्वयन में देरी तथा कुछ अनिमियतताएं पाए जाने पर मुख्यमंत्री ने दोनों अधिकारियों को सस्पेंड करने के आदेश दिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार का उद्देश्य आमजन को सुविधाएं प्रदान करने के साथ-साथ सभी विकास कार्य समयबद्ध तरीके से करवाना सुनिश्चित करना है। अधिकारियों व कर्मचारियों के स्तर पर किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सरकारी अधिकारियों व कर्मचारियों की नैतिक जिम्मेदारी है कि वे अपने दायित्वों का निर्वहन ईमानदारी से करें।

बैठक में शहरी स्थानीय निकाय विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव अरुण कुमार गुप्ता, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव वी उमाशंकर और शहरी स्थानीय निकाय विभाग के निदेशक डीके बेहरा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)