‘राज’ के 20 साल पूरे होने पर बिपाशा बसु ने साझा किये अनुभव, एक सीन में कांप गयी थी उनकी रूह

0
35

मुंबईः अभिनेत्री बिपाशा बसु की फिल्म ‘राज’ को बॉलीवुड में दो दशक हो गए हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री ने फिल्म के बारे में कुछ दिलचस्प किस्से साझा किए। फिल्म में बिपाशा ने एक ऐसी महिला की भूमिका निभाई थी, जो भूतों से घिरी है। विक्रम भट्ट निर्देशित फिल्म 2002 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। बिपाशा ने फिल्म के 20 साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर फिल्म की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ‘राज’ इस फिल्म के लिए आभारी हूं। राज मेरी पहली कुछ फिल्मों में से एक है…जिसने मुझे लाखों लोगों के दिलों में सीधे प्रवेश दिलाया। राज की पूरी कास्ट और क्रू को प्यार।

साथ ही फिल्म से जुड़े अनुभवों को साझा करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि हम फिल्म के लिए ऊटी में शूटिंग कर रहे थे और हमारे पास शूट करने के लिए बहुत सारे रात के दृश्य थे। जबकि वास्तविक स्थान एक सुंदर बंगला था, आसपास का माहौल ठंडा, मंद रोशनी वाला था। उन्होंने कहा कि रात में सरोज खान, आशुतोष राणा और विक्रम भट्ट सहित हर कोई, सबसे डरावनी भूत की कहानियों को सुनाता था, जो उन्होंने अनुभव की हैं। यह काफी पागलपन भरा था और इससे डरने का मेरा काम थोड़ा आसान हो गया।

यह भी पढ़ेः सीएम योगी ने कसा तंज, बोले-सुरक्षा के लिए सपा की टोपी ही खतरा

फिल्म के निर्देशक निर्देशक विक्रम भट्ट के बारे एक यादगार किस्सा बताते हुए उन्होंने कहा कि निर्देशक ने फिल्म में रियल एक्सप्रेशन लाने के लिए एक गेम खेला। उनके पास एक गोंग था जो अचानक से उन्होंने मेरे आगे बजा दिया। जिससे मैं कांप गई और जोर से चिल्लाई। उस समय मुझे यह एहसास हुआ जैसे मेरी रूह मेरे शरीर से निकल गयी हो। उसके बाद से गोंग मेरा दुश्मन बन गया। डिनो मोरिया और आशुतोष राणा के सह-कलाकार, अलौकिक हॉरर फिल्म का सह-निर्माण विशेष फिल्म्स और टिप्स इंडस्ट्रीज द्वारा किया गया था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here