मोदी को खत्म करो देश बच जाएगा, राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा का बयान

5

जयपुर: कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने सोमवार को पुलवामा की घटना पर सवाल उठाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि “अगर मोदी खत्म हो गए तो देश बच जाएगा, लेकिन अगर मोदी रहेंगे तो देश बर्बाद हो जाएगा।” रंधावा ने कहा, “हमारी लड़ाई अडानी से नहीं, बीजेपी से है। बीजेपी को मारो तो अडानी-अंबानी अपने आप मर जाएंगे। जब कांग्रेस आएगी तो अडानी-अंबानी को नहीं आना चाहिए। उन्हें जेल जाना चाहिए। हमारे कई नेता उन्हें साथ नहीं ले गए। इसका ध्यान रखना है।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं सभी नेताओं से कहता हूं कि अपनी आपसी लड़ाई खत्म करें और मोदी-बीजेपी को खत्म करने की बात करें। अगर मोदी खत्म हो गए तो देश बच जाएगा। मोदी रहेंगे तो देश बर्बाद हो जाएगा। मोदी देशभक्ति की बात करते हैं। उन्हें तो यह भी नहीं पता कि देशभक्ति क्या होती है। रंधावा ने पुलवामा की घटना पर सवाल उठाते हुए कहा कि मोदी कहते हैं, “पाकिस्तान में घुसकर मारेंगे”। पहले ये बताओ कि पुलवामा कांड कैसे हुआ? इसकी जांच कराओ। क्या यह चुनाव को ध्यान में रखकर नहीं किया गया था?”

यह भी पढ़ें-हेल्थ रैंकिंग में झांसी प्रदेश में अव्वल, डीएम ने स्वास्थ्य विभाग को दी बधाई

उन्होंने कहा, “स्वतंत्रता संग्राम के दौरान जो भी जेल गए, वे सभी कांग्रेस परिवारों से थे। कांग्रेस परिवारों की पांच पीढ़ियां देश के लिए जेल गईं। अंडमान की सेलुलर जेल में हर कांग्रेसी का खून है। मोदी कहते हैं कि कांग्रेस ने क्या किया है। कांग्रेस ने देश को आजादी दी है, आप जैसे बेईमान को देश दिया है। रंधावा सोमवार को राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के नेतृत्व में कांग्रेस द्वारा अडानी के पक्ष में भाजपा केंद्र सरकार की क्रोनी पूंजीवाद नीति के विरोध में आयोजित राजभवन घेराव कार्यक्रम में बोल रहे थे।

रंधावा ने कहा, “अंग्रेज आए थे तो ईस्ट इंडिया कंपनी को व्यापार करने के लिए लाए थे। मोदीजी ने अडानी जैसे आदमी को ईस्ट इंडिया कंपनी जैसा बनाकर लाया है, जिसने देश को 200 साल तक लूटा और उस पर कब्जा किया। आज देश फिर से गुलामी की ओर बढ़ रहा है। मोदी नहीं, अडानी तय कर रहे हैं कि देश में क्या होगा। उन्होंने कहा, “पहले मोदी को बाहर निकालो, अगर मोदी बाहर गए तो अडानी अपने आप खत्म हो जाएगा। पहले बीजेपी को मारो, अडानी अपने आप खत्म हो जाएगा। नरेंद्र मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं और देश को बेच रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस में गुटबाजी और स्वार्थी नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा, “हमें कांग्रेस के लिए काम करना है, किसी व्यक्ति विशेष के लिए नहीं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)