देश क्राइम

बेकाबू ट्रक ने सड़क किनारे सो रहे लोगों को रौंदा, आठ लोगों की मौत, दो की हालत नाजुक

अहमदाबादः अमरेली जिले के सावरकुंडला तहसील के बाढ़डा गांव के पास रविवार देर रात तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक, सड़क किनारे सो रहे कुछ परिवारों पर मौत बनकर आया। इन लोगों को रौंदते हुए ट्रक गहरे गड्ढे में गिर गया। हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने ट्वीट कर मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और इन परिवारों को 4 लाख रुपये की सहायता देने की घोषणा की है।

मिली जानकारी के मुताबिक महुवा की ओर जा रहे ट्रक का चालक नियंत्रण खो बैठा और झोपड़ियों को रौंदते हुए 8 फीट गहरे गड्ढे में गिर गया। इस दौरान झोपड़ियों और फुटपाथ पर सो रहे 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि कुछ अन्य घायल हो गए। हादसे में 12 लोगों को मामूली और बड़ी चोटें आई हैं। मृतकों में वीरंभाई छगनभाई राठौड़, नरशीभाई वासनभाई सांखला, नवघनभाई वासनभाई सांखला, हेमराजभाई राधाभाई सोलंकी,लक्ष्मीबेन हेमराजभाई सांखला, सुकनबेन हेमराजभाई सांखला,पूजाबेन हेमराजभाई सांखला,लालाभाई उर्फ दादूभाई दियाभाई राठौड़ के नाम शामिल हैं। जबकि गंभीर रूप से दो घायलों के नाम लालाभाई हेमराजभाई सोलंकी, गिलिभाई हेमराजभाई सोलंकी हैं। सावरकुंडला पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-जीवनदायिनी गंगा के रौद्र रूप ने मचाया हाहाकार, हजारों लोग पलायन...

वहीं सीएम रूपाणी ने घटना पर दुख जताया और मृतकों के परिवारों को 4 लाख रुपये की सहायता देने की घोषणा की है। उन्होंने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि अमरेली जिले के सावरकुंडला के बाढ़डा गांव के पास हुई दर्दनाक दुर्घटना से दुखी हूं। हादसे के शिकार लोगों को तत्काल और उचित मदद मुहैया कराने के सभी निर्देश प्रशासन को दिए गए हैं। राज्य सरकार दुर्घटना के प्रत्येक पीड़ित के परिवारों को 4 लाख रुपये की सहायता प्रदान करेगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)