परिवार के कोरोना संक्रमित होने पर शिल्पा शेट्टी कैसे कर रहीं डील, बोलीं-सोशल मीडिया से ब्रेक लेना ठीक

68

मुंबईः अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया था कि उनके सास, ससुर, पति, बेटा विवान, बेटी समीशा और दो स्टाफ मैंबर्स कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जबकि शिल्पा शेट्टी की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई थी। वहीं अब अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि इस मुश्किल दौर में पूरे परिवार के कोरोना संक्रमित होने के बाद वह कैसे इन सब से डील कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को भी सलाह दी है कि वह इस महामारी से कैसे निपटें। उन्होंने बताया कि किन चीजों के ध्यान रखने से उन्हें मदद मिलेगी।

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-हमारे आस-पास जो कुछ भी हो रहा है अगर आप उससे व्याकुल हैं तो सोशल मीडिया से ब्रेक लेना ठीक है। उन सभी के लिए जो कोविड-19 से जूझ रहे व्यक्ति के साथ हैं या फिर जो संसाधनों को खोजने में दूसरों की मदद कर रहे हैं। मैं समझ सकती हूं कि यह लड़ाई हम में से किसी के लिए भी आसान नहीं है। कुछ समय के लिए छुट्टी लें। आपको मानसिक रूप से एक ऐसी जगह पर होना चाहिए जहां आपको अनुमति मिले कि आप सोचें और दूसरों की मदद करने के लिए फिट रहें। अपने आपको मजबूत करने के लिए जो हो सकता है करें और मजबूत होकर वापस लौटें। मजबूत रहिए सुरक्षित रहिए।

यह भी पढ़ेंःकांग्रेस ने पप्पू यादव पर प्राथमिकी दर्ज करने को बताया अन्याय

शिल्पा के इस पोस्ट को फैंस पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही वे शिल्पा के पूरे परिवार की स्वस्थ होने की भी प्रार्थना कर रहे हैं। शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं।