कार मिला विस्तारा एयर लाइन्स के मैनेजर का शव, नींद की गोली के साथ…

6

 

 

ग्रेटर नोएडा: बिसरख थाना क्षेत्र में नामी विस्तारा एयरलाइंस कंपनी के मैनेजर निशांत की कार में एक लाश मिली है। कार में नींद की गोलियों के खाली पत्ते पड़े मिले। कार के अंदर से एक सुसाइड नोट भी मिला है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है।

पत्नी से झगड़े के बाद मैनेजर ने कार में बैठकर आत्महत्या की है। मृतक की पत्नी अपने बेटे के साथ मायके में रह रही थी। बिसरख थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि ला रेजिडेंसी सोसायटी के टावर टी में अपने पिता चंद्रमोहन के साथ रहने वाला निशांत अपनी कार में मृत पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि कार में ब्लैक हिट की बोतल के अलावा नींद की दवाई के खाली पत्ते पड़े मिले।

जिंदगी से तंग आ चुका हूं….

उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि निशांत गुरुग्राम स्थित विस्तारा एयरलाइंस में काम करता था। 27 अप्रैल को वह घर से अपने कार्यालय जाने के लिए निकला था, लेकिन कार्यालय नहीं पहुंचा। शुक्रवार की सुबह उनकी कार सोसायटी के अंदर एक अन्य पार्किंग में खड़ी मिली। गाड़ी अंदर से लॉक थी और निशांत ड्राइवर की सीट पर मृत पड़ा था। मृतक के पिता ने डुप्लीकेट चाबी से कार का लॉक खुलवाया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो कार से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ, जिसमें निशांत ने लिखा है कि वह अपनी जिंदगी से तंग आकर आत्महत्या कर रहा है। उन्होंने आत्महत्या के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। सुसाइड नोट के आधार पर यह मामला सीधे तौर पर सुसाइड का लग रहा है। बहरहाल, पुलिस कई पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।