LCT, Yuvraj Singh: युवराज सिंह की कप्तानी में खेलेंगे राशिद खान,बाबर आजम और इमाम उल हक

11

नई दिल्लीः न्यूयॉर्क सुपरस्टार स्ट्राइकर्स ने आगामी लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी सीजन 2 के लिए दिग्गज भारतीय खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को कप्तान और आइकन खिलाड़ी के रूप में साइन किया है। युवराज के नेतृत्व वाली टीम में बाबर आजम, राशिद खान, कीरोन पोलार्ड, इमाम उल हक, नसीम शाह, रहमानुल्लाह गुरबाज़ , मथिशा पथिराना, मोहम्मद आमिर और आसिफ अली शामिल हैं।

आइकन खिलाड़ी के रुप में जुड युवारज

युवराज के टीम में शामिल होने पर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, सागर खन्ना ने कहा, “हम युवराज सिंह को अपने कप्तान और आइकन खिलाड़ी के रूप में पाकर रोमांचित हैं। उनकी अद्वितीय प्रतिभा और सिद्ध नेतृत्व निस्संदेह टीम के प्रदर्शन को ऊपर उठाएगा।

ये भी पढ़ें..Ind vs Eng : भारत के नाम पहला दिन, रोहित-जडेजा ने जड़ा शतक, सरफराज ने खेली तूफानी पारी

टीम के मालिक सागर खन्ना ने युवराज के शामिल होने पर उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हम युवराज सिंह को अपने कप्तान और आइकन खिलाड़ी के रूप में पाकर रोमांचित हैं। उनकी अद्वितीय प्रतिभा और सिद्ध नेतृत्व निस्संदेह टीम के प्रदर्शन को ऊपर उठाएगा।

टीम के मिशन पर प्रकाश डालते हुए, सागर खन्ना ने कहा, न्यूयॉर्क सुपरस्टार स्ट्राइकर्स के साथ हमारा मिशन गेमप्ले और कौशल दोनों में अब तक की सबसे मजबूत टीम बनना है। युवराज सिंह के नेतृत्व में हम इस परिकल्पना को साकार करने के लिए तैयार हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)