युवक की शर्मनाक करतूत! शादी के लिए दिया अजीबो-गरीब विज्ञापन, भड़के यूजर्स

नई दिल्लीः विवाह एक पवित्र बंधन है । दो आत्माओं का मिलन है । इसके माध्यम से नर और नारी मिलकर एक परिपूर्ण व्यक्तित्व की, एक गृहस्थ संस्था की स्थापना करते हैं। लेकिन कुछ लोग विवाह के इस पवित्र बंधन कदर नहीं करते हैं। वैसे तो शादी को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम तरह की खबरें समाने आती रहती है। आमतौर पर शादी के लिए वर या वधु तलाश रहे लोग अखबार या ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर विज्ञापन देते हैं। इनमें साथी में क्या खूबियां चाहते हैं, इस बारे में जानकारी दी जाती है। साथ ही अपनी खासियत भी गिनाई जाती हैं।

ये भी पढ़ें..सिद्धू पर भड़के गंभीर, बोले-अपने बच्चों को भेजो बॉर्डर, तब बोलना आतंकी देश के PM को बड़ा भाई

सोशल मीडिया पर दिया अजीबो-गरीब विज्ञापन

बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है, जहां एक यूजर ने सारी हदें पार करते हुए ऑनलाइन विज्ञापन में लड़की से खास मांग कर डाली। वहीं इस विज्ञापन को देखकर लोग यूजर को जमकर भला-बुरा कह रहे हैं। दरअसल यूजर ने रेडिट के जरिए ‘Betterhalf.ai’ पर एक एड पोस्ट किया था। इस एड में युवक ने शादी के लिए अपनी पसंद की दुल्हन की साफ-सफाई से लेकर शारीरिक जरूरतों के बारे में लिखा था। युवक ने दुल्हन के कमर के आकार और राजनीति से जुड़े सवाल भी किए हैं।

लोगों ने जमकर निकाली भड़ास

वहीं शादी के इस अनोखे ऐड को देखकर लोग युवक पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं । एक यूजर ने लिखा, ‘यह आदमी लेडीज टेलर है क्या ?’ हालांकि, कुछ सतर्क यूजर्स ने इस मामले की जानकारी कंपनी तक भी पहुंचाई। जिस पर कंपनी ने जांच करने की बात कही है। कंपनी की तरफ से शुक्रवार को ट्वीट किया गया, ‘नियम और शर्तों का उल्लंघन करने पर यूजर के खिलाफ जरूरी कार्रवाई कर ली गई है। इसे जानकारी में लाने के लिए धन्यवाद।’हालांकि, हाईजीन को लेकर अपने विचार रखना गलत नहीं है, लेकिन जिस भाषा और तरीके का इस्तेमाल युवक ने किया, जिससे वह सवालों के घेरे में आ गया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)