ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं Hina Khan, अभिनेत्री ने किया इमोशल पोस्ट

58
hina-khan-stage-three -breast-cancer

मुंबई: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीतने वाली मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं और वह कैंसर की तीसरी स्टेज में हैं। पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं कि हिना खान को कैंसर है और वह इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं। एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात का खुलासा किया।

मुझे स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर- Hina Khan

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर ब्रेस्ट कैंसर को लेकर पोस्ट में लिखा, “आप सभी को नमस्कार, मेरे बारे में कुछ अफवाहें चल रही हैं, मैं आप सभी के साथ, उन सभी लोगों के साथ जो मुझे प्यार करते हैं, मेरी परवाह करते हैं, एक महत्वपूर्ण खबर साझा करना चाहती हूं। मुझे स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर है।” उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा, “इस चुनौतीपूर्ण निदान के बावजूद, मैं सभी को बताना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं। मैं मजबूत और दृढ़निश्चयी हूं। मैं इस बीमारी को मात देने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हूं। मेरा इलाज शुरू हो गया है, और मैं इससे मजबूती के साथ उबरने के लिए हर संभव कोशिश करने के लिए तैयार हूं।”

हिना की पोस्ट से प्रशंसक हैरान

प्राइवेसी की अपील करते हुए हिना खान (Hina Khan) ने इंस्टा पोस्ट में आगे लिखा, ”मैं इस समय आपसे सम्मान और प्राइवेसी चाहती हूं। मैं आपके प्यार, ताकत और प्रार्थनाओं की आभारी हूं। आपके व्यक्तिगत अनुभव, कहानियां और सुझाव इस यात्रा में मेरे लिए बहुत मायने रखेंगे। मैं अपने प्रियजनों और परिवार के साथ केंद्रित और सकारात्मक रहूंगी। भगवान की कृपा से हमें यकीन है कि मैं इस चुनौती को पार कर लूंगी और पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगी। कृपया अपनी प्रार्थनाएं और प्यार भेजते रहें।” अभिनेत्री के इस पोस्ट को पढ़कर प्रशंसक हैरान हैं। वे एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः-Tejasswi Prakash और करण कुंद्रा का हुआ ब्रेकअप? पल भर में टूटा सालों का रिश्ता

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से बनाई पहचान

Hina Khan के करियर पर नजर डालें तो उन्होंने स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। शो में एक आदर्श बहू के तौर पर वह घर-घर में मशहूर हुईं। इसके बाद वह ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 8’, ‘कसौटी जिंदगी की 2’ और ‘बिग बॉस 11’ जैसे शो में नजर आईं। हिना ने फिल्मों में डेब्यू किया।

उनकी पहली फिल्म ‘हैक्ड’ 2020 में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसके अलावा वह ‘विश लिस्ट’, ‘अनलॉक’ और ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा अभिनेत्री ने कई हिट म्यूजिक वीडियो भी दिए, जिनमें ‘रांझणा’, ‘हमको तुम मिल गए’, ‘बारिश बन जाना’ और ‘बरसात आ गई’ जैसे गाने शामिल हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)