यादव महाकुंभ में बोले सीएम मोहन- हमारा समाज किसी एक परिवार का ठेकेदार नहीं

8

लखनऊः मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने रविवार को यादव महाकुंभ में समाजवादी पार्टी और उसके मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने अखिलेश का जिक्र किये बगैर कहा कि यादव समाज किसी एक परिवार का ठेकेदार नहीं है। उत्तर प्रदेश में चार बार मुख्यमंत्री पद पर रहने वालों से पूछा जाना चाहिए था कि उन्होंने यादव समाज के लिए क्या किया।

बीजेपी ने सभी को बढ़ाया आगे

लखनऊ जिले के गुदौरा में आयोजित यादव महाकुंभ में डॉ. यादव ने कहा, मैं किसान परिवार का बेटा हूं और गरीबी और कठिनाइयों में पला-बढ़ा हूं। मेरे पिता राजनीति में भी नहीं हैं। न ही कभी वे मुख्यमंत्री रहे। उन्हें इन व्यवस्थाओं के बारे में पता भी नहीं है लेकिन बीजेपी ने हमें आगे बढ़ाने का काम किया।

यादव महाकुंभ के दौरान कुछ लोगों ने सामने से पोस्टर लहराते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में यादवों पर अत्याचार हो रहा है। इस पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि ये बातें उन्हें बताई जाएं जिनके घर में चार मुख्यमंत्री का पद रहा।

यह भी पढ़ें-Lucknow: विकास नगर में विकास के दावों की खुली पोल, फिर से धंसी सड़क

डॉ. यादव ने कहा कि भगवान कृष्ण की जहां बात होगी और वहां उल्टा- पुल्टा नहीं होगा तो मजा नहीं होगा। यह हमारे वंश में तो सामान्य बात है। कुश्ती नहीं हुई तो यादव काहे का। लाठी में दम नहीं तो यादव काहे का। उन्होंने कहा कि यादव समाज कालियानाग की चुनौती से डरता नहीं है बल्कि कालियानाग को वश में करके नृत्य करते हुए समाज में शांति का संदेश देता है। उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास मोदी की गारंटी है। इस अवसर पर यादव महाकुंभ के आयोजक मनीष यादव ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. यादव का स्वागत किया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)