अखिलेश बोले, सरकार बनने पर करेंगे विश्वस्तरीय पर्यटन विकास, केशव ने किया पलटवार

146

लखनऊः उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सपा सरकार बनने पर तीर्थस्थलों का विकास करने की टिप्पणी पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं।

उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने बुधवार को अपने ट्वीट में कहा कि अखिलेश यादव जी जब आप सत्ता में थे, तब भगवान तथागत बुद्ध के पवित्र स्थानों और भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या सहित अन्य तीर्थस्थलों के लिए कुछ नहीं किया जब सत्ता में आने की संभावना नहीं तब विकास के वादे करना। मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं।

दरअसल अखिलेश यादव ने अपने श्रावस्ती दौरे की दो तस्वीरें टैग करते हुए आज ट्वीट किया कि श्रावस्ती में शांति, करुणा एवं अहिंसा के प्रवर्तक महात्मा बुद्ध के श्रीचरणों में सान्निध्य का परम सौभाग्य मिला। उन्होंने कहा कि सपा सरकार बनने पर श्रावस्ती व आसपास का विश्वस्तरीय विकास करेंगे, जिससे बौद्ध-जैन अनुयायियों व वैश्विक पर्यटकों को भी सुविधा मिलेगी व गांव-गांव का चतुर्दिक विकास होगा। इसी को लेकर उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने उन पर कटाक्ष किया।

यह भी पढ़ेंः-पीएम मोदी ने जारी की आवास योजना की किस्त, सपा सरकार पर कसा तंज